Sunday, Aug 14, 2022
-->
the-joy-of-victory-in-the-by-elections-of-bjp-doubled-in-ghaziabad-opponents-joined-the-party

गाजियाबाद में दुगनी हुई भाजपा की उपचुनाव में जीत की खुशी, विरोधियों ने थामा पार्टी का दामन

  • Updated on 6/26/2022

नई दिल्ली/टीम डिजीटल। प्रदेश की दो लोकसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में भाजपा ने जीत हासिल कर फिर से अपना परचम लहराया है। रामपुर और आजमगढ से भाजपा प्रत्याशियों की जीत का जश्न गाजियाबाद में भी मनाया गया। इस दौरान भाजपाईयों ने एक दूसरे को बधाई दी। जीत के जश्न के साथ ही विपक्षी गठबंधन सपा व रालोद से कुछ नेताओं ने भाजपा का दामन थाम लिया। रविवार को इन नेताओं को विधिवत तरीके से भाजपा की सदस्यता दिलाई गई। इस प्रकार रविवार खास तौर पर गाजियाबाद में भाजपा के लिए काफी अच्छा दिन साबित हुआ।  

जीत पर भाजपाईयों ने मनाया जश्न 
उत्तर प्रदेश के उप चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की शानदार जीत पर महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा के नेतृत्व में भाजपा महानगर कार्यालय पर मिठाई बांटकर खुशी जाहिर की गई। उन्होंने कार्यकर्ताओं से भी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि वर्षों से समाजवादी पार्टी के गढ़ बने रामपुर और आजमगढ़ में भाजपा ने अपनी जीत दर्ज करा कर आगामी लोकसभा वर्ष 2024 के चुनाव का संकेत स्पष्ट कर दिया है। सरकारी जनकल्याणकारी नीतियों और कार्यकर्ताओं की मेहनत के बल पर यह जीत हासिल हुई है। इस अवसर पर गोपाल अग्रवाल, संजीव चौधरी, अश्वनी शर्मा, पंकज भारद्वाज, कामेश्वर त्यागी, नीरज गोयल, श्याम शर्मा, लीलू जाट, विपिन सैनी, कुलदीप नागर आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

विपक्षी नेताओं ने थामा कमल का फूल 
रविवार को सपा और रालोद के कुछ नेताओं ने भी भाजपा का दामन थामकर जीत के स्वाद को दुगना कर दिया। सबसे पहले समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता अनुज चौधरी अपने साथियों के साथ भाजपा में शामिल हो गए। खोड़ा गाजियाबाद में आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इसके अलावा पूर्व सदस्य विधान परिषद डॉ मंगल सेन कोरी ने राष्ट्रीय लोकदल का दामन छोड़ भाजपा का दामन थाम लिया। रविवार को मंगल सेन कोरी अपने समर्थकों के साथ भाजपा महानगर कार्यालय पहुंचे। जहां भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने मंगल सेन कोरी व उन के साथ आये समर्थकों का पटक्का पहनाकर स्वागत किया, साथ ही सभी को सदस्यता ग्रहण करायी। इस अवसर पर संजीव शर्मा ने कहा कि उन्हें पूर्ण विश्वास है। पूर्व एमएलसी पार्टी की नीतियों पर चलकर पार्टी को मजबूत करने का काम करेंगे। इस अवसर पर आदेश कोरी, गोपाल अग्रवाल,पंकज भारद्वाज, कामेश्वर त्यागी, अश्वनी शर्मा, श्याम, वीरेंद्र कंडेरा, सारस्वत, कुलदीप नागर, इंदर बजरंगी, राम त्यागी व नीरज गोयल आदि उपस्थित रहे।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.