Wednesday, May 12, 2021
-->
the metro between  town and vishwavidyalaya will be closed from tonight kmbsnt

दिल्ली: मॉडल टाउन से विश्वविद्यालय के बीच आज रात से इस कारण बंद रहेगी मेट्रो

  • Updated on 1/30/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज यानी शनिवार रात 11.30 बजे से रविवार सुबह 8 बजे तक मॉडल टाउन (Model Town) से विश्व विद्यालय के बीच मेट्रो (Delhi Metro) सेवाएं बंद रहेंगी। इस दौरान लोगों की सुविधा के लिए मॉडल टाउन और विश्वविद्यालय से हुडा सिटी सेंटर के बीच रविवार को मेट्रो सेवा पहले की तरह ही चलेगी। लोगों की जानकारी के लिए इस दौरान येलो लाइन मेट्रो स्टेशन पर स्पीकर के जरिए घोषणा की जाएगी। दरअसल ट्रैक के रखरखाव के कारण ये मेट्रो सेवा अस्थायी रूप से बंद की जा रही है। 

वहीं गुरुवार को नेताजी सुभाष प्लेस मेट्रो स्टेशन और पीतमपुरा में नेताजी सुभाष प्लेस शॉपिंग कॉम्प्लेक्स को जोड़ने वाले 76 मीटर लंबे पैदल यात्री मेट्रो को आज चालू कर दिया गया। यह नया मेट्रो शॉपिंग कॉम्प्लेक्स यात्रियों और मेट्रो स्टेशन के बीच बहुत आवश्यक कनेक्टिविटी प्रदान करेगा।

इजरायली दूतावास के बाहर धमाके की जैश-उल-हिंद ने ली जिम्मेदारी, अपनी पोस्ट में किया दावा

पैदल चलने वालों के लिए यह नई सुविधा
मेट्रो स्टेशन के ठीक सामने स्थित शॉपिंग कॉम्प्लेक्स तक पहुंचने के लिए सड़क पार करने वाले पैदल चलने वालों के लिए यह नई सुविधा बहुत लाभकारी होगी, जो कि रेड और पिंक लाइनों के लिए एक महत्वपूर्ण इंटरचेंज सुविधा है और हर दिन बहुत सारे आगंतुकों को आकर्षित करेगी।

इजरायली दूतावास के पास ब्लास्ट में चौंका देने वाला खुलासा, यहां बनी थी धमाके में इस्तेमाल IED

26 जनवरी को सुरक्षा कारणों से बंद हुए थे ये मेट्रो स्टेशन
बता दें कि इससे पहले 26 जनवरी के दिन सुरक्षा कारणों से मेट्रो स्टेशन बंद किए गए थे।  वहीं लाल किले पर हुई हिंसा के बाद लाल किला और जामा मस्जिद मेट्रो स्टेशन को भी बंद किया गया था। हालात सामान्य होने के बाद सभी स्टेशनों पर मेट्रों सेवाएं सुचारू रूप से चालू कर दी गई थी। 

ये भी पढ़ें:

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.