Saturday, Mar 23, 2019

मुंबई हादसे को कुमार विश्वास ने करार दिया चुनावी जुमला, कहा- बेबस खून चुनाव के आएगा काम

  • Updated on 3/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। गुरुवार की शाम देश की आर्थिक नगरी मुंबई की रफ्तार उस वक्त ठहर गई जब वहां एक फुट ओवरब्रिज के गिरने से 6 लोगों की मौत हो गई।

छत्रपति शिवाजी की ओर जाने वाले इस ब्रिज के गिरने से 30 लोग घायल हो गए, जिनका इलाज फिलहाल चल रहा है। इस  हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सीएम देवेंद्र फडणवीस समेत कई मंत्रियों और बड़े नेताओं ने दुख जताया है।

 BJP सरकार आई तो दिल्ली में सीलिंग का कहर जारी रहेगा: अजय माकन

इस बीच आम आदमी पार्टी से खफा चल रहे नेता और शायर कुमार विश्वास ने इस हमले पर हो रही सियासी कसा-कसी पर तंज कसा है। उन्होंने इस मामले में महाराष्ट्र में विराजमान बीजेपी सरकार और इस पर राजनीति करने वाले अन्य पार्टी के नेताओं को आड़े हाथ लिया है। 

AAP से अलका लांबा ने मारी Exit, थामा कांग्रेस का हाथ! 

उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि फिर एक बार 'Spirit of Mumbaikars' जैसे भावुक जुमले के नीचे, भ्रष्टाचार की भेंट चढ़े निरपराध नागरिकों की नृशंस हत्या को भुला दिया जाएगा, फिर एक बार 'जवाबदेही' को 'कड़ी-जांच' जैसे सरकारी पोस्टर के नीचे दबा दिया जाएगा! फिर एक बार बेबस खून चुनाव के काम आएगा।

शीला के बयान पर केजरीवाल का पलटवार, कहा- BJP और कांग्रेस में पक रही खिचड़ी

बता दें कि कुमार विश्वास का ये तंज 2008 में हुए ताज होटल समेत कई अन्य जगहों को लेकर था, जिसमें सैकड़ों लोगों की मौत हुई थी। जाहिर सी बात है कि कुमार की ये प्रतिक्रिया वाजिब है क्योंकि देश में ऐसे हादसे और फिन उनपर राजनीति करने का लंबा इतिहास रहा है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.