Tuesday, Oct 26, 2021
-->
the-next-three-months-are-important-from-the-point-of-view-of-corona-prof-guleria

आगामी तीन महीने कोरोना के लिहाज से महत्वपूर्ण : प्रो. गुलेरिया 

  • Updated on 9/17/2021

 त्योहार में न भूलें कोविड प्रोटोकॉल 

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एम्स निदेशक प्रो. रणदीप गुलेरिया ने कोरोना के लिहाज से अगले तीन महीनों को महत्वपूर्ण करार दिया है।

एम्स निदेशक के मुताबिक वर्तमान में कोरोना के आंकड़े राहत देने वाले साबित हुर्ह हैं। संक्रमण के मामले में गिरावट देखने को मिल रही है। इसे बेहतर स्थिति कह सकते हैं। 

प्रो. गुलेरिया के मुताबिक बीते त्योहारी सीजनों पर गौर करे तो लोगों ने कोरोना प्रोटोकॉल में लापरवाही की स्थिति देखने को मिलती है। लोगों को एक स्थान पर भारी संख्या में इकट्ठा होने से बचना होगा और कोविड प्रोटोकॉल का गंभीरता से पालन भी करना होगा। इस मामले में की गई लापरवाही तीसरी लहर का कारण भी बन सकती है। 

यहां बता दें कि विशेषज्ञ त्योहारी सीजन और कोरोना के नए वेरिएंट के संक्रमित करने को लेकर खासे चिंतित हैं। विशेषज्ञों का मानना है कि अगर त्योहारों के दौरान कोविड प्रोटोकॉल में लापरवाही हुई तो कोरोना की अबतक नियंतिरित स्थिति उग्र संक्रमण के तौर पर सामने आ सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.