सबसे उम्रदराज, सुपरहिट यू-ट्यूबर शेफ मस्तानम्मा का हुआ निधन, इतने लाख हैं चैनल के सब्सक्राइबर

  • Updated on 12/5/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। यू-ट्यूब पर अपनी खाना पकाने की वीडियो डालकर हिट हुईं शेफ कारे मस्तानम्मा का सोमवार को 107 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। वह आंध्रप्रदेश के गुड़ीवाड़ा गांव की रहने वाली थीं। उनके चैनल कंट्री फूट के 12.18 लाख सब्सक्राइबर हैं। पिछले दो सालों में उनके सब्सक्राइबर काफी तेजी से बढ़े।

अगस्ता वेस्टलैंड केस: बिचौलिए मिशेल को कोर्ट ने 5 दिन की सीबीआई कस्टडी में भेजा

उनका प्रत्येक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता था। वह खेत में जाकर बिल्कुल देसी तरीके से खाना बनाती थीं। उनकी वीडियो बनाने में उनका पोता लक्ष्मण और उनके दोस्त मदद करते हैं। खबरों के अनुसार वह दुनिया की सबसे उम्रदराज यू-ट्यूबर शेफ रही हैं। मात्र 22 साल की उम्र में उनके पति का निधन हो गया था।

राहुल का PM पर पलटवार, खुद को ऊपर दिखाने के लिए महान हस्तियों को नीचा दिखाते हैं मोदी

वह खेत में जाकर खाना बनाती है उनकी वीडियो को लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया। इनके पोते ने गांव के बाहर एक रेस्तरां की शुरूआत की बस वहीं से अम्मा को प्रसिद्धी मिलनी शुरू हो गई। वॉटरमेलन चिकन, ऐमू के अंडे की करी और तेलगू बैंगन का भर्ता बनाने की उनकी रेसिपी सबसे ज्यादा देखी गईं। मस्तानम्मा ज्यादातर नॉन-वेज डिशेज बनाती थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.