Tuesday, Jun 28, 2022
-->
the-person-died-of-corona-infection-after-three-months-in-the-district

जिले में तीन महीने बाद कोरोना संक्रमण से हुई व्यक्ति की मौत

  • Updated on 6/22/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे गौतमबुद्ध नगर में एक बार फिर कोरोना संक्रमण ने अपने पांव पसारने शुरू कर दिए हैं। पिछले 24 घंटे के दौरान जनपद में एक व्यक्ति की मौत कोरोना संक्रमण से हुई है। बुधवार को जिले में कोरोना संक्रमण के 168 नए मामले सामने आए हैं। इसी के साथ अब जिला स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढऩे लगी है। जिसका मुख्य कारण लोगों की लापरवाही माना जा रहा है। 

स्वास्थ्य विभाग ने बुधवार को कोरोना संक्रमित 168 नए मरीजों की पुष्टि की है। साथ ही पिछले 24 घंटे के दौरान जनपद में एक व्यक्ति की मौत कोरोना संक्रमण से होने की भी पुष्टि की गई है। जिले में करीब तीन महीने बाद कोरोना से किसी की मौत हुई है। जिसके बाद से स्वास्थ्य विभाग में हडक़ंप मचा हुआ है। वहीं अब सक्रिय मरीजों की संख्या 770 से ज्यादा हो गई है। हालांकि अभी भी स्वास्थ्य विभाग संदिग्धों की जांच नहीं बढ़ा रही है। अभी 2000 संदिग्धों की प्रतिदिन जांच की जा रही है। जिसमें एक हजार एंटीजन और इतने ही आरटीपीसीआर जांच शामिल है। राहत की बात यह है कि तीन महीने से किसी भी कोरोना संक्रमित मरीज की मौत नहीं हुई है। वर्तमान में 21 मरीज अस्पताल में भर्ती होकर इलाज करा रहे हैं। जिसमें से कोई भी गंभीर स्थिति में नहीं है। सीएमओ सुनील शर्मा का कहना है कि जिले के लोगों ने कोविड 19 के प्रति लापरवाही बरतना शुरू कर दिया है। जिसकी वजह से जिले की हालत गंभीर होती जा रही है। तीन महीने बाद जिले में किसी व्यक्ति की मौत कोविड 19 की वजह से हुई है। उन्होंने कहा कि लोगों को कोविड 19 के नियमों का पालन करना होगा। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.