Monday, Aug 15, 2022
-->
the-players-of-ghaziabad-made-goa-celebrate-their-iron

गाजियाबाद के खिलाड़ियों ने गोवा मनावाया अपना लोहा, ताइक्वांडो प्रतियोगिता में दिखाया दमखम

  • Updated on 6/5/2022

नई दिल्ली/टीम डिजीटल।  गोवा में  हुई इंडिया कप ओपन इंटरनेशनल  ताइक्वांडो चैंपियनशिप में वसुंधरा ताइक्वांडो अकैडमी के खिलाड़ी व्योम त्यागी ने कैडेट वर्ग में अंडर 41 किलोभार वर्ग में शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुये सिल्वर पदक हासिल कर जिले का नाम रोशन किया। ओपन इंटरनेशनल ताइक्वांडो चैंपियनशिप में  देश के विभिन्न राज्यो और विदेश से आये लगभग 400 खिलाडिय़ों ने भाग लिया। जिसमे वसुंधरा ताइक्वांडो अकैडमी से 18 खिलाडिय़ों ने इस चैंपियनशिप में हिस्सा लिया। 

कोच विरेन्द्र सिंह नेगी ने बताया कि 80 किलोग्राम भार वर्ग में रुशील चौहान ने स्वर्ण पदक, उज्ज्वल ने अंडर 74 किलोभार वर्ग में सिल्वर मेडल, 68 किलोभार वर्ग में अंकित ने गोल्ड , पुष्कर ने 63 किलोभार वर्ग में ब्रॉन्ज पदक , अंडर 57 , एवम 53 किलोभार वर्ग में अश्विन ने गोल्ड,  प्रथम ने  सिल्वर , देव ने गोल्ड अपने नाम किया। कैडेट वर्ग में व्योम त्यागी ने अंडर 41 किलोभार वर्ग में सिल्वर मेडल और आदि ने अंडर 53 वर्ग में खेलते हुये स्वर्ण पदक हासिल किया। वही अकैडमी की लड़कियों ने भी शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुये  सोनाली और वृन्दा ने अंडर 63 किलोभार वर्ग में सिल्वर मेडल , अंडर 49 किलोभार वर्ग में जिया ने गोल्ड जबकिं अदिति ने सिल्वर मेडल और अंडर 44 में मेघना रावत ने अंडर 44 में बेहतरीन खेल का प्रदर्शन कर गोल्ड मैडल हासिल किया। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.