the-result-of-the-exit-poll-was-a-huge-enthusiasm-in-the-bjp

एग्जिट पोल के नतीजों से भाजपा में भारी उत्साह, जश्न की तैयारी में जुटा मिष्ठान बाजार

  • Updated on 5/21/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भले की लोकसभा चुनावों के परिणाम आने में अभी 1 दिन शेष बचा हो, लेकिन एग्जिट पोल के परिणामों ने भाजपा (BJP) में उस्ताह की लहर पैदा कर दी है। ज्यादातर लोग यह मानकर चल रहे हैं कि एक बार फिर नरेंद्र मोदी (NARENDRA MODI) प्रधानमंत्री बनेंगे।

EVM - VVPAT के मुद्दे पर विपक्ष की बैठक, नहीं दिखे कई चेहरे

इसको देखते हुए बाजार में मोदी मैजिक नजर आने लगा है। भाजपा (BJP) के फेवर में परिणाम आने की संभावना के चलते बाजार में मिठाई की दुकानें सज गई हैं। मिठाई दुकानदारों के अनुसार मिठाइयों के ढेर सारे आर्डर आ रहे हैं। हालात यह हैं कि मुंबई में मिठाई के ऑर्डर कर दिए गए हैं।

 

मुंबई के बोरिवली में स्थित एक दुकान में पीएम मोदी का मास्क पहन लड्डू बांधने की तस्वीरें सामने आई हैं। बोरिवली स्थित इस मिठाई की दुकान के मालिक ने बता कि हमें बीजेपी उत्तर मुंबई लोकसभा सीट से बीजेपी के कैंडिडेट गोपाल शेट्टी से 1500 से 2000 किलो तक मिठाई बनाने का ऑर्डर मिला है। मालिक ने बताया कि कारीगर मोदी मास्क पहनकर मिठाई बना रहे हैं। कारीगरों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। 

दिल्ली मेट्रो में फिर आई तकनीकी खराबी, हजारों यात्रियों को करना पड़ रहा परेशानी का सामना

एक्जिट पोल भले ही एनडीए की सरकार को पूर्ण बहुमत दे रहे हों, लेकिन इन एक्जिट पोल्स पर भाजपा के बड़े नेता अभी कुछ भी कहने से बच रहे हैं। वहीं विपक्ष का कहना है कि एग्जिट पोल्स पर भरोसा नहीं किया जा सकता, क्योंकि पूर्व में एग्जिट पोल्स कई बार गलत साबित हुए हैं। भाजपा समेत सभी विपक्षी पार्टियां अपने कार्यकर्ताओं से और मीडिया फोरम पर यह कहती फिर रही हैं कि हमें 23 तारीख तक का इंतजार करना चाहिये। लोकसभा चुनाव 2019 के परिणाम 23 मई 2019 को आएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.