Wednesday, Apr 14, 2021
-->
the routes to come to haridwar will be changed from today albsnt

आज से बदल जाएंगे हरिद्वार आने के रूट, 15 अप्रैल तक लागू रहेगा कुंभ मेला पुलिस का ट्रैफिक प्लान

  • Updated on 4/7/2021

हरिद्वार/ब्यूरो। अगर आप हरिद्वार आने का कार्यक्रम बना रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए है। आज से 15 अप्रैल तक हरिद्वार में विशेष ट्रैफ़िक प्लान लागू रहेगा। हरियाणा, पंजाब, दिल्ली और यूपी आदि जगहों से आने वाले यात्रियों को बदले रूट से कुंभ नगरी भेजा जाएगा।

मुख्य सचिव ओमप्रकाश पर भड़के नरेंद्र गिरी, कहा- बिगाड़ा पूरा कुंभ मेला

स्नान पर्व पर पंजाब-हरियाणा-सहारनपुर की ओर से आने वाले वाहनों को सहारनपुर-इमलीखेड़ा-धनोरी-पीपल तिराहा-सलेमपुर तिराहा-सिडकुल मार्ग-किर्बी चोक-चिन्मय कालेज-पीठ बाजार से धीरवाली पार्किंग भेजा जाएगा। इनके जाने का मार्ग शिवालिक नगर-सलेमपुर तिराहा-बीएचई एल तिराहा से रुड़की बाईपास रहेगा।

श्री गंगा सभा की गंगा पूजन में शामिल हुए CM तीरथ सिंह, शंखनाद से गूंजी चारों दिशाएं

स्नान पर्व पर नजीबाबाद-कोटद्वार-नैनीताल की ओर से आने वाले वाहनों को नजीबाबाद/कोटद्वार/नैनीताल-कांगड़ी से गौरीशंकर और नीलधारा पार्किंग भेजा जाएगा। इनके जाने का मार्ग गौरीशंकर/नीलधारा पार्किंग से हनुमान मंदिर रैंप-चंडी चौक-नजीबाबाद रहेगा। स्नान पर्व पर दिल्ली-मेरठ-मुजफ्फरनगर की ओर से आने वाले हल्के वाहनों को दिल्ली- मेरठ- फलौदा -पुरकाजी -लक्सर- जगजीतपुर-शनिदेव मंदिर चौक से दक्ष पार्किंग और जगजीतपुर पार्किंग लाया जाएगा।

आज निकल रही श्री पंचायती उदासीन बड़ा अखाड़ा की पेशवाई

बड़े वाहनों को दिल्ली -मेरठ मंगलोर -नगला इमरती- लंढौरा -लक्सर -जगजीतपुर से दक्ष पार्किंग और जगजीतपुर पार्किंग लाया जाएगा। यहां से जाने का मार्ग सिंहद्वार, कोरकॉलेज - रूडकी बाईपास से रुड़की शहर के रास्ते भेजा जाएगा। देहरादून-ऋषिकेश - गढ़वाल की ओर से आने वाले वाहनों को नेपाली फार्म - हरिपुर कलां से छोटे वाहन दूधियाबंध पार्किंग, सप्त सरोवर और शांतिकुंज पार्किंग भेजा जाएगा। यहां से जाने वाले वाहन पार्किंग से पुरानी सप्तऋषि पुलिस चौकी से फ्लाईओवर के ऊपर से जाएँगे।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.