the-slogans-pakistan-zindabad-in-bareilly-were-firing-against-the-terrorist-attack

बरेली में लगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, आतंकी हमले के खिलाफ निकाल रहे थे कैंडल मार्च

  • Updated on 2/18/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के खिलाफ पूरे देश भर में आक्रोश की लहर दौड़ गई है। लोग सड़क पर उतरकर पाकिस्तान के साथ बदला लेने की मांग कर रहे हैं। इस हमले में 40 जवान शहीद हुए थे। लेकिन कल इस घटना के विरोध में कैंडल मार्च निकाला गया जिसमें पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे। 

दरअसल ये घटना रविवार की शाम बरेली के गुलाबनगर बजरिया में आतंकी हमले के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने के लिए एकजुट हुए थे। जिसके चलते कैंडल मार्च निकाला जा रहा था। जिसमें पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए जाते रहे। 

अलगाववादियों की सुरक्षा में सरकार खर्च करती थी करोड़ों रुपए, पढ़ें पूरा ब्यौरा

भारतीय जनता पार्टी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की प्रदेश मंत्री नाजिया आलम की मौजूदगी में कुछ लोगों ने कई बार पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए। इस दौरान किसी ने भी उन्हें रोकने का प्रयास नहीं किया। लोगों ने  गुलाबनगर बजरिया से लेकर किले तक कैंडल मार्च निकाला था।

आतंकवाद की जड़ से जुड़ी है Brainwashing, जानिए कैसे खेला जाता है ये खेल?

बता दें कि इस मार्च का आयोजन नाजिया के भाई ने किया था। इसमें लगातार पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगते रहे। हालांकि बाद में इस पर आयोजकों ने अपनी सफाई व्यक्त करते हुए कहा कि जुबान फिसलने की वजह से ऐसा हुआ।

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी दोपहर जवानों पर सबसे बड़ा आत्मघाती हमला हुआ। इस हमले में 40 जवान शहीद हो गए। जानकारी के मुताबिक 2500 जवानों का काफीला पुलवामा जिले में श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग से गुजर रहा था। इस बीच विस्फोटक से लदी कार बस में आ घुसी जिसमें 40 जवान शहीद हो गए। इसके साथ ही इस हमले में कई भारतीय जवान घायल भी हो गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.