Monday, Aug 08, 2022
-->
the-speed-of-highway-construction-should-not-be-braked-dm-gave-instructions-to-the-officials

हाई-वे निर्माण की रफ्तार को ना लगे ब्रेक, डीएम ने अधिकारियों को दिए निर्देश 

  • Updated on 10/18/2021

नई दिल्ली/टीम डिजीटल। राजमार्गों के निर्माण व जलभराव की समस्या की लेकर सोमवार को जिलाधिकारी ने जिला सभागार में राजमार्ग प्राधिकरण व अन्य प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक ली। बैठक में जिलाधिकारी ने एनएचएआई अधिकारियों से निर्माण कार्यों में आ रही बाधाओं के बारे में पूछा। जिसपर एनएचएआई के परियोजना निदेशक ने बताया कि दिल्ली सहारनपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर जलभराव की समस्या के कारण निर्माण प्रभावित हो रहा है। जिलाधिकारी ने नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी को निर्देश दिए कि वह तत्काल एनएचएआई अधिकारी के साथ समन्वय कर स्थलीय निरीक्षण करें और जल भराव की समस्या का निस्तारण करें। 

बैठक में जिलाधिकारी ने वन विभाग के अधिकारियों को भी निर्देश दिए कि निर्माण के दौरान आ रहे वृक्षों को काटने के लिए वह नियमानुसार जल्द से जल्द अनुमति प्रदान करें। इसके अलावा अपर जिलाधिकारी( प्रशासन) व पुलिस अधीक्षक( ग्रामीण) को निर्देश दिए गए कि वह मौके पर निरीक्षण कर अवैध अतिक्रमणों को जल्दी हटवाएं। बिजली से जुड़ी समस्याओं के निस्तारण के लिए बिजली विभाग के अधिकारियों के तैयार रहने को कहा गया। 

इस समीक्षा बैठक में जिलाधिकारी ने यूपी गेट से डासना के बीच बनाए गए हाईवे पर जगह-जगह जल भराव की समस्या का उल्लेख किया। उन्होंने कहा कि जल भराव की वजह से आमजन को समस्या का सामना करना पड़ रहा है। इसके अलावा दुर्घटना का भी अंदेशा बना रहता है। इसलिए एनएचएआई के अधिकारी जल्द समस्या को दूर करें।   
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.