Thursday, Feb 09, 2023
-->
the-whole-city-became-a-witness-to-pm-modi-s-birthday-the-people-reminded-him-of-the-promises

पीएम मोदी के जन्मदिन का साक्षी बना पूरा शहर, सपाईयों ने याद दिलाए वादे

  • Updated on 9/17/2022

नई दिल्ली/टीम डिजीटल। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन सेवा दिवस के तौर पर भारतीय जनता पार्टी द्वारा पूरे शहर में कई आयोजन कर मनाया गया। इस मौके पर कहीं केक काटा गया, कहीं रक्त दान शिविर का आयोजन हुआ। कहीं वृक्षारोपण किया गया तो कहीं गरीबों में भोजन वितरित किया गया। इस दौरान सभी ने प्रधानमंत्री मोदी को जन्मदिन पर शुभकामानाएं देते हुए, उनके दीर्घायु होने की कामना की। इस अवसर पर नेहरू नगर स्थित दीन दयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम में एक प्रदर्शनी आयोजित की गई। जिसका उद्घाटन जनरल वीके सिंह, राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल, महापौर आशा शर्मा, राज्य मंत्री नरेंद्र कश्यप और शहर विधायक अतुल गर्ग ने किया। कार्यक्रम के संयोजक भाजपा के महामंत्री राजेश त्यागी रहे। यहां तक कि समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने भी पीएम मोदी का जन्मदिन मनाया। 

कई जगहों पर हुआ रक्तदान शिविर का आयोजन 
इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी ने कई जगहों पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया। भाजपा युवा मोर्चा और भाजपा ने मिलकर 17 जगहों पर रक्तदान शिविर आयोजित किए। जिसमें सैकड़ों यूनिट रक्त इकट्ठा किया गया। इस दौरान गोविंदपुरम, जिला एमएमजी अस्पताल व कई जगहों पर ब्लड डोनेशन कैंप आयोजित हुए। 

गरीबों में बांटा खाना, टीबी के मरीजों को भी मिला पुष्टाहार 
प्रधानमंत्री के जन्मदिन के कार्यक्रमों में भाजपा के अलावा अन्य सामाजिक संगठनों और संस्थाओं ने भी हिस्सा लिया। जिन्होंने गरीबों को भोजन बांटने से लेकर टीबी के मरीजों को पुष्टाहार बांटने तक का काम किया। अपनापन फाउंडेशन द्वारा घंटा घर हनुमान मंदिर में भोजन प्रसाद वितरण किया गया। भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने जिसका उद्घाटन किया। इसके अलावा कौशांबी स्थित यशोदा अस्पताल में जनपद के ट्यूबरक्लोसिस के 5100 मरीजों को सुपोषण देने के लिए उन्हें गोद ले लिया है। इस कार्यक्रम में क्षेत्रीय सांसद वीके सिंह भी मौजूद रहे। 

पौधे रोप कर मनाया जन्मदिन 
भाजपा के वरिष्ठ नागरिक प्रकोष्ठ ने शनिवार को पटेल नगर स्थित डी ब्लॉक के मदर डेयरी पार्क में पौधारोपण किया। जिसमें पदाधिकारियों ने पौधे लगाकर प्रधानमंत्री के दीर्घायु होने की कामना की। इस अवसर पर मुख्य रूप से डॉ ओपी अग्रवाल, अशोक गोयल, संदीप त्यागी रसम, ज्ञानेंद्र सिंह, रेखा शर्मा,  डॉ संदीप सिंघल आदि उपस्थित रहे

जन्मदिन पर केक भी कटा 
अन्य कार्यक्रमों के अलावा कई जगहों पर पीएम के जन्मदिन पर केक भी काटा गया। पार्षद मनोज गोयल द्वारा प्राथमिक चिकित्सा केंद्र वैशाली में बच्चों द्वारा केक काटकर और वहां पर लोगों को फल बांटकर जन्म दिवस मनाया गया। राज्यमंत्री नरेंद्र कुमार कश्यप  ने अपने आवास पर केक काटकर एवं मिष्ठान वितरण कर प्रधानमंत्री का जन्मदिवस मनाया। इस मौके पर मीडिया प्रभारी ओबीसी मोर्चा सौरभ जायसवाल, पप्पू पहलवान, सोनू बंसल, सचिन कश्यप, मोनू कश्यप, आशुतोष कश्यप, गोपाल सिसोदिया आदि उपस्थित रहे ।

सपाईयों ने अनोखे अंदाज में मनाया पीएम का जन्मदिन 
पीएम मोदी का जन्मदिन समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मनाया और वो भी बड़े ही अनोखे अंदाज में। संजय नगर में समाजवादी पार्टी के पूर्व युवजन सभा अध्यक्ष मनोज पंडित के नेतृत्व में सपा के कार्यकर्ताओं ने तख्ती लेकर पीएम मोदी के पुराने वादों को याद दिलाया। जिसमे देश के नागरिकों को 15 लाख, महिला सुरक्षा पर बड़े बड़े वादे, महंगाई, जीएसटी, बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर सरकार को घेरने की कोशिश की गई। सपा नेता मनोज पंडित ने कहा कि सरकार के तमाम वादे केवल जुमले साबित हुए हैं। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.