Monday, Mar 25, 2019

गोद में मासूम बेटी, आंखों में आंसू और दिल में गुस्सा लिए शहीद की पत्नी बोली, PAK को उड़ा दो

  • Updated on 2/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जम्मू- कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले ने पूरे देश को झोकझोर कर रख दिया है। चारो ओर शोक की लहर दौड़ गई है। इसके साथ ही लोगों के दिलों में पाकिस्तान को लेकर गुस्सा फूट रहा है। लोगों का कहना है कि पाक की इस नापाक हरकत के लिए उसे सबक सिखाना जरुरी है। आंतक के इस भयानक मंजर ने कई घरों से चिराग छीन लिए हैं तो कई में बूढ़े मा बाप की बुढ़ापे की लाठी ही टूट गई है। 

जरा अंदाजा लगाइये उस बेटे के दर्द का जिसनें ठीक से अपने पिता के दुलार का एहसास भी ना किया हो तो उस पत्नी का क्या जिसके हाथों की अभी महंदी भी नहीं छूटी थी। लेकिन भारतीय फौजी अपने इसी बलिदान के लिए हमेशा के लिए अमर हो जाता है। उस नौजवान के परिजन भी अपने अनमोल रत्न की शहादत पर एक तरफ गौरवांनवित हो  रहे हैं तो सीने में आग के सोले जलाकर पाकिस्तना को उडाने की मांग भी कर रहे हैं। 

बेटी को गोद में लिए रोती रही शहीद की पत्नी, बोलीं- PAK को उड़ा दो

हम आपको पुलवामा में शहीद हुए देवरिया के जवान विजय कुमार मौर्य के बारे में बता रहे हैं। जिन्होंने देश के लिए जान देकर खुद को इतिहास के पन्नों में अमर कर दिया है। जब उनकी शहादत की सूचना उनके गांव पहुंची तो पूरे गांव में मातम फैल गया। अपने पति की मौत के बाद उनकी पत्नी आक्रोशित हैं।

बेटी को गोद में लिए रोती रही शहीद की पत्नी, बोलीं- PAK को उड़ा दो पति के शहीद होने की सूचना मिलने के बाद उनकी पत्नी लक्ष्मी के दुख का ठिकाना नहीं रहा। वे लगातार रोती रहीं लेकिन इसी बीच उन्होंने अपनी बेटी को गोद में लेकर अपने बहादुर पति की शहादत पर बोलते हुए कहा कि पाकिस्तान को इस कायराना हरकत के लिए सबक सिखाओ। पाकिस्तान को बम से उड़ा देना चाहिए। उन्होंने सरकार से बड़े एक्शन की मांग की है। 

बेटी को गोद में लिए रोती रही शहीद की पत्नी, बोलीं- PAK को उड़ा दो

इसके अलावा उनके पिता को अपने बेटे पर गर्व है। लेकिन पाक की इस कायराना हरकत के लिए उनके अंदर भी काफी गुस्सा फूट रहा है। उनका कहना है कि खून का बदला खून ही होना चाहिए। शहादत की खबर मिलने के बाद गांव के लोग शहीद के घर के बाहर जमा हो गए। लोगों ने पाकिस्तान के खिलाफ़ जमकर नारेबाजी की। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.