Sunday, Dec 05, 2021
-->
the zoya factor 16 million views trailer in just 24 hours

'द जोया फैक्टर' पर हुई लक की बरसात, महज 24 घंटे में 16 मिलियन बार देखा गया ट्रेलर

  • Updated on 8/31/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इस साल 29 अगस्त की तारीख, वह शुभ दिन था जब भारत (India) की लकी चार्म उर्फ़ ज़ोया सोलंकी की कहानी (Story) "द ज़ोया फैक्टर" का ट्रेलर (Trailer) रिलीज़ किया गया था। फ़िल्म (Film) के ट्रेलर को प्रशंसकों (Fans) और इंडस्ट्री (Industry) द्वारा समान रूप से सराहना प्राप्त हो रही है, नजीतन महज 24 घंटों के भीतर ट्रेलर को यूट्यूब पर 16 मिलियन (Million) से अधिक बार देखा जा चुका है।

करण जौहर, फराह खान, रितेश देशमुख और अन्य सेलेब्स ने 'द जोया फैक्टर' के ट्रेलर पर बरसाया प्यार

निर्माताओं ने एक अनोखा मोशन पोस्टर साझा किया, जो फिल्म के विषय के साथ अच्छी तरह से मेल खाता है और देश के दूसरे धर्म यानी क्रिकेट के खेल पर आधारित है।

'द जोया फैक्टर' के ट्रेलर लॉन्च से पहले निर्माताओं ने रिलीज किया खास वीडियो

हाल ही में रिलीज हुए ट्रेलर को फिल्म की यूनिक थीम के साथ-साथ सोनम कपूर (SONAM KAPOOR) एवं दुलकर सलमान के बीच की केमिस्ट्री के कारण जबरदस्त प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है।

फिल्म 'द ज़ोया फैक्टर' में इस दिग्गज़ अभिनेता की हुई एंट्री, एक विशेष कैमियो में आएंगे नजर !

'द जोया फैक्टर' एक विज्ञापन एजेंट के बारे में एक असामान्य कहानी है जो टीम के कप्तान निखिल खोड़ा से मुलाकात करने के बाद, भारतीय क्रिकेट टीम में ढ़ेर सारा गुड लक अपने साथ ले कर आती है और तब से टीम पर किस्मत की बारिश होने लगती है! 

द ज़ोया फैक्टर: पंकज धीर आपको हर परेशानी से मुक्त करवाने के लिए लेकर आये हैं 'ज़ोया कवच'

फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं और फॉक्स स्टार हिंदी इसे प्रोड्यूस कर रहे है। फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.