the-zoya-factor-new-song-pepsi-ki-kasam-release

सोनम-दुलकर स्टारर फिल्म 'द जोया फैक्टर' का नया गाना 'पेप्सी की कसम' हुआ रिलीज

  • Updated on 9/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्म 'द जोया फैक्टर' (The Zoya Factor) की टीम इन दिनों विभिन्न शहरों में फिल्म का प्रचार कर रही है, वहीं फिल्म के निर्माताओं ने मुख्य जोड़ी सोनम कपूर (sonam kapoor) और दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) पर फिल्माया गया नया गाना 'पेप्सी की कसम' रिलीज कर दिया है। फिल्म के इस नए गाने में सोनम कपूर बेहद हॉट अवतार में नजर आ रहीं है, वही दुलकर सलमान भी अपने डैशिंग लुक में बेहद हैंडसम लग रहे है।

Pics: 64 साल की उम्र में भी लगती हैं ग्लैमरस, ऐसा है रेखा का Charm

दो गाने रिलीज करने के बाद निर्माताओं ने आज अपने सोशल मीडिया पर तीसरा गीत रिलीज कर दिया है जिसे साझा करते हुए निर्माताओं ने लिखा,"Plugin your earphones and press the repeat button, because the new #TheZoyaFactor song #PepsiKiKasam is out NOW!😀http://bit.ly/PepsiKiKasam"

'कुली न.1' के सेट पर लगी भीषण आग, हादसे के वक्त 15 वर्कर्स थे मौजूद

इन दिनों, सोनम कपूर (sonam kapoor) अपने व्लोग के जरिये 'द जोया फैक्टर' प्रमोशन की हर हलचल साझा कर रही है। फिल्म अब अपनी रिलीज के करीब है, ऐसे में नवीनतम गाने ने फिल्म के प्रति अधिक उत्साह बढ़ा दिया है।

साहो को मिल रहे Bad reviews को लेकर भावुक हुए डायरेक्टर, सुनाई अपनी दुख भरी दास्तां

‘द जोया फैक्टर’ एक विज्ञापन एजेंट के बारे में एक असामान्य कहानी है, जो टीम के कप्तान से मुलाकात करने के बाद, भारतीय क्रिकेट टीम में ढ़ेर सारा गुड लक अपने साथ ले कर आती है और तब से टीम पर किस्मत की बारिश होने लगती है।फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं और फॉक्स स्टार हिंदी इसे प्रोड्यूस कर रहे है। फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.