Wednesday, Apr 14, 2021
-->
then modi became the slave of navi azad said he calls himself proudly chaiwala albsnt

फिर गुलाम नबी आजाद हुए मोदी के मुरीद, कहा- वे खुद को गर्व से कहते है 'चायवाला'

  • Updated on 2/28/2021

नई दिल्ली/कुमार आलोक भास्कर। कल तक जो नेता कांग्रेस (Congress) के शासनकाल में सरकार और पार्टी की दिशा और दशा को दशकों तक तय करते रहे वे आज अचानक से असंतुष्ट नजर आ रहे है। इन नेताओं ने पार्टी की लगातार हार और कमजोर हो रही साख के लिये गांधी परिवार को इशारों ही इशारों में ही जिम्मेदार ठहरा दिया है। कांग्रेस में G-23 का नेतृत्व कर रहे कद्दावर नेता गुलाम नवी आजाद लगातार राज्यसभा से रिटायरमेंट के बाद से चर्चा में है। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की तारिफ करके फिर से एक राजनीतिक संदेश देने की कोशिश की है।

कांग्रेस में कलह! फिर से लगा G23 के असंतुष्ट नेताओं का जमघट, गांधी परिवार के कार्यशैली पर सवाल

जम्मू में जुटे थे कांग्रेस के असंतुष्ट नेता

बता दें कि गुलाम नवी आजाद ने शनिवार को ही जम्मू में कांग्रेस के G-23 नेताओं का कार्यक्रम किया तो दिल्ली से सभी असंतुष्ट नेता जम्मू के लिये उड़ान भरी। जहां से कपिल सिब्बल,राज बब्बर,मनीष तिवारी सरीखे नेता मोदी पर हमलावर कम लेकिन कांग्रेस को ही नसीहत दे डाली। उसके बाद आज फिर गुलाम नबी आजाद ने पीएम मोदी की जड़ से जुड़ने और खुद को गर्व से चायवाला बताने से सीख लेने की बात कही है। उन्होेंने अपने संबेोधन में कहा कि जब कभी-भी आप शीर्ष पर अपने जीवन में पहुंचते है तो अपने जड़ को न भूलें। 

जानें ऑपिनियन पोल में हुआ BJP का बल्ले-बल्ले! क्या ममता बचा पायेगी किला तो कहां खड़ी हैं कांग्रेस?

कांग्रेस मुश्किल दौर से गुजर रही

गुलाम नवी आजाद ने कहा कि वे पीएम मोदी के चायवाला बताने से काफी इंप्रेस हुए। उन्होंने कहा कि वे अपनी असलियत दुनिया के सामने रखी। यह बतलाता है कि वे आज भी जमीन से जुड़े हुए है। मालूम हो कि गुलाम नवी का यह बयान उस समय आया है जब देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस एक बार फिर मुश्किल दौर से गुजर रही है। राहुल गांधी और सोनिया गांधी के खिलाफ पार्टी के अंदर ही बगावत के सुर तेज होते जा रहे है। ऐसे में जब आने वाले दिनों में 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने है कांग्रेस के इस बगावत के सुर से फिर से पार्टी को नुकसान होने के आसार भी बढ़ गए है। जिससे पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को तुरंत डैमेज कंट्रोल करना चाहिये। 


ये भी पढ़ें:

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.