Wednesday, Jan 19, 2022
-->
there-is-no-support-other-than-boat-to-come-from-tughlakabad-to-badarpur-ramveer-singh-bidhuri

तुगलकाबाद से बदरपुर आने के लिए नाव के अलावा कोई सहारा नहीं:रामवीर सिंह बिधूड़ी

  • Updated on 9/2/2021

नई दिल्ली / टीम डिजिटल। नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने दिल्ली सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि बारिश के बाद हुए जलभराव की वजह से तुगलकाबाद से बदरपुर आने के लिए नाव के अलावा कोई सहारा नहीं है।

अंडरपास में पानी भरा रहता है 

उन्होंने कहा कि हर बारिश के बाद कई दिन तक अंडरपास में पानी भरा रहता है। जिसके साफ होने के लिए कई दिन तक लोगों को इंतजार करना पड़ता है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का ध्यान इस समस्या की तरफ  कई बार दिलाया गया है लेकिन दिल्ली सरकार इस संबंध में पूरी तरह उदासीन है।

पाकिस्तान ने बंद किया अफगानिस्तान से सटे बॉर्डर, अब लगने लगा TTP आतंकियों का डर


नेता प्रतिपक्ष ने लगाया आरोप, अपने क्षेत्र में जाने के लिए लेना पड़ा नाव का सहारा 

बिधूड़ी ने कहा कि उन्हें भी अपने विधानसभा क्षेत्र बदरपुर में जाने के लिए इन दिनों नाव का सहारा लेना पड़ रहा है क्योंकि इसके अलावा कोई अन्य रास्ता नहीं है। बिधूड़ी ने कहा कि वजह यह है कि महरौली-बदरपुर रोड पर पुल प्रहलादपुर में बना अंडरपास बारिश के पानी में डूबा हुआ है। उन्होंने कहा कि यहां से गुजरने वाले लोग परेशान हैं क्योंकि यह रास्ता बदरपुर को महरौली से और गुडग़ांव से जोड़ता है।

रास्ता दक्षिण दिल्ली के लिए बहुत महत्वपूणज़् 

बिधूड़ी ने कहा कि यह रास्ता दक्षिण दिल्ली के लिए बहुत महत्वपूणज़् है क्योंकि यह मथुरा रोड को हरियाणा तक जोड़ता है। बदरपुर से तुगलकाबाद, साकेत, संगम विहार और महरौली जाने के लिए यही एक रास्ता है। उन्होंने कहा कि इस रास्ते के बंद होने से लोगों के पास कोई विकल्प भी मौजूद नहीं है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली सरकार राजधानी के लोगों को वल्र्ड क्लास सिटी का सपना तो दिखाती है लेकिन ऐसे महत्वपूर्ण रास्ते पर जलभराव की समस्या से वह लोगों को निजात नहीं दिला पा रही। उन्होंने मांग की कि पंप लगाकर और दूसरी व्यवस्था करके तुरंत पानी की निकासी की जाए और इस समस्या का स्थाई हल भी तलाश किया जाए।

comments

.
.
.
.
.