Wednesday, May 12, 2021
-->
these-companies-gave-their-consumers-validity-with-free-recharge-sohsnt

लॉकडाउन के समय में इन कंपनियों ने उपभोक्ताओं को Free रिचार्ज के साथ दी वैलिडिटी

  • Updated on 3/31/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। देश में लॉकडाउन (Lockdown) के चलते लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में बीएसएनएलएमटीएनएलजियो और  एयरटेल टेलीकॉम कंपनी (airtel telecom company) ने अपने करोड़ों उपभोक्ताओं को राहत राहत दी है। आइए जानतें हैं किन कंपनियोंं ने क्या-क्या राहत दी है अपने उपभोक्ताओं के लिए।

कोरोना से दुनियाभर में मचेगी आर्थिक तबाही, नहीं पीसेगी भारत और चीन की अर्थव्यवस्था: संयुक्त राष्ट्र

बीएसएनएल और एमटीएनएल का प्लान
सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड और महानगर टेलीफोन नगर लिमिटेड ने बड़ा ऐलान किया है। इन कंपनियों ने इस गंभीर स्थिति को देखते हुए सभी प्रीपेड मोबाइल फोन की वैलिडिटी 20 अप्रैल तक बढ़ाने का निर्णय लिया है। 
लॉक डाऊन में गाड़ियों के कागजात को बड़ी राहत, तीन महीने तक चिंता करने की कोई जरुरत नहीं

जियो का प्लान
जियो ने पूरे देश में अपने करोड़ों जियो फोन उपभोक्ताओं को कॉल के लिए 100 मिनट और 100 SMS फ्री में देने की बात कही है, ग्राहक इसका लाभ 17 अप्रैल 2020 तक उठा सकेंगे।

पीएम फंड में दान करना है एक अच्छी पहल, मगर जरा संभल के, बड़े फ्रॉड हैं इन राहों में...

एयरटेल का प्लान
एयरटेल ने प्रीपेड कस्टमर के प्लान की वैलिडिटी बढ़ा दी है। कंपनी के इस ऑफर का फायदा उपभोक्ता 17 अप्रैल तक उठा सकगें। इसके साथ ही 10 रुपए का टॉकटाइम भी दिया गया है। 

अपने घर से बाहर निकले बिना ही आसानी से और तुरंत पाएं पर्सनल लोन, जानें पूरा प्रोसेस

उपभोक्ताओं की परेशानी को देखते हुए लिया फैसला
एयरटेल के मुख्य विपणन अधिकारी ने ये फैसला उभोक्ताओं को लॉकडाउन के दौरान हो रही परेशानी को देखते हुए लिया है। दरअसल, 29 मार्च को ट्राई ने सभी टेलीकॉम कंपनियों से इस संकट के समय में प्रीपेड ग्राहकों को हो रही परेशानी को ध्यान में रखते हुए उनके प्लान की वैधता बढ़ाने पर विचार करने की बात कही थी, जिसके बाद भारतीय संचार निगल लिमटेड और महानगर टेलीफोन नगर लिमिटेड ने भी इस दिशा में ऐलान किया।  

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

comments

.
.
.
.
.