Sunday, Sep 19, 2021
-->
these-tv-stars-are-now-all-set-for-their-bollywood-debut

टीवी दुनिया के ये सितारें अब बॉलीवुड में कुछ ऐसे आजमा रहे हैं हाथ!

  • Updated on 8/29/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। छोटे पर्दे के कई सितारें टीवी पर नाम कमाने के बाद अब बॉलीवुड की तरफ अपना रुख कर रहे है। ये ही वजह कि हर साल कोई ना कोई टीवी स्टार बॉलीवुड में अपना डेब्यू करते हुए नजर आ ही जाता है।हाल में रिलीज हुई अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म 'गोल्ड' के साथ टीवी की नागिन मौनी रॉय ने बॉलीवुड में अपना कदम रखा है। मौनी की ये डेब्यू फिल्म 100 करोड़ की कमाई के साथ यह एक हिट फिल्म साबित हुई है। 

इन सितारों ने ALTBalaji की वेब सीरीज 'होम' की स्क्रीनिंग में लगाए चार चांद, देखें Pics

सिर्फ मौनी ही नहीं बल्कि टीवी इंडस्ट्री से कुछ और भी नाम बॉलीवुड में अपना दमखम दिखाने के लिए अब बिलकुल तैयार है। कृतिका कामरा, दीपिका ककर, राधिका मदान और करण टक्कर जैसे जाने माने नाम बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे है।

Navodayatimes

टीवी अभिनेत्री कृतिका कामरा फिल्म 'मित्रों' में जैकी भगनानी के साथ नजर आएगी। बॉलीवुड की इस फ्रेश जोड़ी को अभी से खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म में दोस्ती की कहानी के साथ कृतिका और जैकी के बीच छोटे शहर की प्रेम कहानी देखने मिलेगी।

Navodayatimes

जैकी भगनानी और कृतिका कामरा अभिनीत फिल्म 'मित्रों' की शूटिंग अहमदाबाद शहर में की गयी है जिसमें प्यार, दोस्ती और हंसी मजाक सब कुछ एक ही समय पर देखने मिलेगा। जैकी भगनानी फिल्म में टीवी की अभिनेत्री कृतिका कामरा के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे जो इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही है।

Navodayatimes

वही, दीपिका ककर जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म 'पलटन' के साथ अपना डेब्यू कर रही है। सिक्किम सीमा के साथ 1967 के नथू ला मिलिट्री के संघर्षों पर आधारित 'पलटन' में चीनी घुसपैठ को रोकने के लिए एक तीव्र लड़ाई से सामना करने वाली भारतीय सेनाओं की एक अनकही कहानी दिखाई जाएगी।

फिल्मो में नए चेहरें दर्शकों के लिए भी ताजगी ले कर आते है और जब बात उनके पसंदीदा टीवी सितारों की हो तो फिल्म के प्रति उनका उत्साह दोगुना बढ़ जाता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.