लैपटॉप चोरी करने के बाद सोशल मीडिया पर जारी किया माफीनामा, देखिए मजेदार ट्वीट

  • Updated on 11/30/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इन दिनों सोशल मीडिया एक जरिया बन गया है जहां पर यूजर्स अपने आप को फेमस करने के लिए कुछ अतरंगी और अनोखी तस्वीर और वीडियो पोस्ट करके वायरल हो जाते हैं। हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। यहां एक चोर ने एक व्यक्ति को मेल करके माफी मांगी हैं। जी हां आपने सही सुना स्टीव वैलेंटाइन नाम के एक शख्स ने सोशल नेटवर्किग साइट ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की जो पोस्ट करने के चंद मिनटों बाद ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। यह तस्वीर एक लैपटॉप चोर की है जिसने पहले तो स्टीव का लैपटॉप चोरी किया उसके बाद उस चोर ने इमेल के जरिए माफी भी मांगी।


उस चोर ने ईमेल में लिखा कि मैं तुम्हारा लैपटॉप चुराने के लिए माफी चाहता हूं, मैं बहुत गरीब हूं और मुझे पैसों की सख्त जरूरत है। इसके साथ ही उसने यह भी लिखा कि इस लैपटॉप में आपके कुछ असाइनमेंट है और यूनिवर्सिटी के कुछ दस्तावेज भी है जिन्हें मैं वापिस कर दूंगा। 

Video में देखिए जब सपना चौधरी ने पकड़ा कॉलर, पैरों में गिरकर माफी मांगता दिखा ये शख्स

जब मैने तुम्हारा लैपटॉप चुराया तो वहां पर तुम्हारा पर्स और मोबाइल भी रखा था लेकिन मैने उन्हें चुराया नहीं जिससे तुम्हें कोई परेशानी न हो। इस ट्वीट को यूजर्स जी भर के रिट्वीट कर रहे हैं। एक दिन के अंदर इस ट्वीट पर 1.8 लाख लाइक आ चुके है। यूजर्स इस ट्वीट पर जी भरके कमेंट्स भी कर रहे हैं।

देखें कमेंट्स 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.