Friday, Jan 28, 2022
-->
this 65-year-old driver with amitabh bachchan and ranvir got the best actor award

बेस्ट एक्टर अवॉर्ड में अमिताभ बच्चन और रणवीर के साथ इस 65 साल के ड्राइवर को मिली जगह

  • Updated on 7/19/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  चकाचौंध से भरी सिनेमा जगत की दुनिया में कुछ ऐसे कलाकार भी हैं। जिन्होंने अपनी जी तोड़ मेहनत के दम पर फिल्मों में न सिर्फ खुद को बड़े अभिनेताओं में शामिल किया है,बल्कि कई अवॉर्ड्स भी अपने नाम किए हैं। 

अमायरा दस्तूर ने निस्वार्थ सेवा के लिए अपने फीस में कटौती की

बीत जाती है उम्र 
नामदेव (Namdev Gaurav) का नाम बॉलीवुड के लिए कोई छोटी ख़बर नहीं है। जिस लिस्ट में इनका नाम शामिल किया गया है। वहां तक पहुंचने में कई अभिनेताओं की उम्र बीत जाती है, जहां आज नामदेव ने अपना सिक्का चलाया है। इंडियन फिल्म फेस्टिवल (indian film festival) के बेस्ट एक्टर की श्रेणी में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और दूसरे एक्टर्स के साथ नाम देव का नाम शुमार हो गया है। जोकि अपने आप में एक बड़ी ख़बर है।

यो यो हनी सिंह का अगला सिंगल 'गुर नालो इश्क मीठा' 24 जुलाई को होगा रिलीज


पहले भी मिल चुका था, सिनेमा जगत में आने का ऑफर
इनका पूरा नाम है 'नामदेव गौरव', अब हम आपको बताते हैं कि कैसे पहुचें फिल्म जगत में 65 साल के ये ड्राइवर, दरअसल ड्राइवर गौरव जिस जगह काम करते थे। उस परिवार ने उन्हें कई एक बार एक्टिंग में अपना दम-खम आजमाने के लिए भी कहा गया था, लेकिन नामदेव ने इस बारे में कुछ सोचा तक नहीं। एक लंबे अर्से के बाद सोच-विचार कर नामदेव ने एक्टिंग में जाने का मन बना लिया।
अपने बच्चों संग शाहरुख यूं मालदीव में बिता रहे क्वालिटी टाइम, खूबसूरत तस्वीरें आईं सामने

नामदेव भाऊ फिल्म में मिला लीड रोल 
एक्टिंग का मन बनाया और मिल गई उन्हें मराठी फिल्म 'नामदेव भाऊ: इन सर्च ऑफ साइलेंस'(Namdev Bhau In Search Of Silence) इसमें उन्हें एक लीड रोल मिल गया है। पहली बार में ही अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा दिया, सिर्फ इतना ही नहीं फिल्म को इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ़ मेलबर्न (IFFM) में बेस्ट एक्टर में जगह भी मिल गई।

नामदेव के नाम का चुनाव सामान्य प्रक्रिया के तहत ही किया गया है। जिस तरह अमिताभ बच्चन, आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और रणवीर सिंह (Ranveer singh) के नामों को चुना गया है।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.