Saturday, Oct 01, 2022
-->
this-big-thing-was-that-the-pm-had-forgotten-the-amount-of-money

राहुल का पीएम मोदी पर निशाना, PM ने जितने रुपये दोस्तों के माफ किए उतने में होते ये बड़े काम

  • Updated on 12/31/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी काफी समय से लगातार भारतीय जनता पार्टी और नरेंद्र मोदी पर हमलावर हैं। कभी किसी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम पर निशाना साधते हैं तो कभी सोशल मीडिया के जरिए भी लिखकर खूब आड़े हाथ लिया है। 

राहुल गांधी लगातार पीएम मोदी पर आरोप लगाते आ रहे हैं कि वे धन्ना सेठों को फायदा पहुंचाते हैं। गरीबों से उनका कोई लेना - देना नहीं है। एक बार फिर राहुल गांधी ने अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए पीएम पर निशाना  साधा है। राहुल ने लिखा है कि 'चौकीदार का भेष, चोरों का काम, बैंकों के 41,167 करोड़, सौंपे जिगरी दोस्तों के नाम।' इसके अलावा कांग्रेस अध्यक्ष ने लिखा कि इतने रुपये में MNREGA के एक साल का खर्च निकल जाता, तीन राज्यों के किसानों का कर्ज माफ हो जाता, देश में 40 नए एम्स अस्पताल खुल जाते।

1984 सिख विरोधी दंगेः कड़कड़डूमा कोर्ट पहुंचा सज्जन कुमार, शुरू हुई सरेंडर करने की प्रक्रिया

राफेल सौदा से लेकर के कई अन्य मसलों पर राहुल गांधी पिछले काफी समय से मोदी सरकार पर कुछ चुनिंदा उद्योगपतियों का कर्ज माफ करने का आरोप लगा रहे हैं। राहुल गांधी इसी मुद्दे को लेकर चुनावी मैदान में उतरे थे जिसके बाद उन्हें तीन हिंदी भाषी राज्यों में शानदार जीत दर्ज की है। 

कमलनाथ के CM बनने पर गरमाई सियासत, जेटली व कपिल मिश्रा ने किया कड़ा प्रहार

इसके अलावा राहुल ने कई जनसभाओं में कहा था कि देश का चौकीदार चोर है। कांग्रेस पार्टी खुद को गरीबों और किसानो की हितेशी पार्टी होने का दावा कर रही है। जिसके चलते कांग्रेस ने अपने चुनावी वादे को निभाते हुए छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान में किसानों का कर्ज माफ किया। अब वह केंद्र सरकार पर भी ऐसा करने का दबाव बना रही है।

सज्जन के बाद अब टाइटलर की ओर घूमीं निगाहें

हालांकि कुछ ही दिनों पहले प्रधानमंत्री ने राहुल गांधी के जवाब देते हुए गाजीपुर की रैली में कहा था कि चौकीदार दिन रात मेहनत कर रहा है। इसके चलते कुछ लोगों को दिक्कत हो रही है। इसके अलावा पीएम ने कांग्रेस के कर्जमाफी को भी किसानों के साथ धोखा बताया था। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.