Sunday, Sep 19, 2021
-->
this-bjp-leader-send-slippers-to-pakistani-high-commission

PAK द्वारा जाधव की मां और पत्नी के साथ हुई बदसलूकी का BJP नेता इस तरह लिया बदला

  • Updated on 12/30/2017

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली भाजपा के एक नेता ने शुक्रवार को एक जोड़ी चप्पलों का ऑनलाइन ऑर्डर दिया और साथ में नई दिल्ली स्थित पाकिस्तान उच्चायोग का पता दिया। कई सालों से पाकिस्तान की जेल में बंद कुलभूषण जाधव से मिलने उसकी मां और बीवी पाकिस्तान गए थे जहां उनके साथ बदसलूकी की गई। इसी का विरोध करते हुए भाजपा नेता ने ये कदम उठाया है। 

कमला मिल्स हादसा: सेल्फी और VIDEO बनाने वालों के चलते पब से बाहर नहीं आ पाए लोग

जब जाधव की मां और पत्नी जाधव से मिलने के लिए पाकिस्तान की जेल में पहुंची तो वहीं मौजूद अधिकारियों ने जबरन उनके मंगल-सूत्र, बिंदी, चूड़ियां और जूते उतरवा दिए और तब उन्हें कुलभूषण से मिलने दिया गया। इतनी ही नहीं मुलाकात के दौरान जाधव और उनके परिवार के बीच शीशे की दीवार थी। भाजपा की दिल्ली इकाई के प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने चप्पलें ऑनलाइन खरीदीं और उन्हें पहुंचाने के लिए पाकिस्तान उच्चायोग का पता दिया। 

बग्गा  ने ट्वीट करते हुए लिखा की पाकिस्तान को हमारी चप्पले चाहिए आइये उन्हें चप्पले दे। मैंने मैंने चप्पलें ऑर्डर की हैं और पाकिस्तान उच्चायोग को भेजी हैं। साथ ही बग्गा ने एक मुहिम शुरू करते हुए "राष्ट्रवादियों" से अपील की कि वे पाकिस्तान को चप्पलें भेजें।

मुंबई: हादसे के बाद BMC ने 4 होटलों का अवैध हिस्सा गिराया, दिल्ली में भी जांच शुरू

बग्गा ने दावा किया कि मेरे चप्पले भेजने के कुछ ही समय बाद सौ से ज्यादा लोगों ने पाकिस्तान उच्चायोग को चप्पलें भेजी। कुलभूषण की मां और पत्नी ने बीते सोमवार को इस्लामाबाद में पाकिस्तान विदेश कार्यालय की इमारत में कुलभूषण से मुलाकात की थी।       

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.