Saturday, Apr 21, 2018

जेल में कुछ यूं कट रही है राम रहीम और हनीप्रीत की जिंदगी, 20 रूपए मिलती है रोज की दिहाड़ी

  • Updated on 4/14/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बलात्कार के आरोप में जेल की सलाखों के पीछे जिंदगी गुजार रहे गुरमीत रहीम सिंह इंसा और उनकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के जीवन व्यापन की खबरें एक बार फिर सुर्खियों में हैं। बताया जा रहा है कि दोनों ने जेल में रहने की आदत डाल चुके हैं।

भक्ति और सादगी का ढोंग रचने वाली हनीप्रीत ने भजन कीर्तन सबकुछ छोड़ दिया है।वह अब अकेला रहना ही पसंद करती है।जेल के शुरूआती दिनों में हनीप्रीत को जेल का खाना अच्छा नहीं लगता था लेकिन अब हनीप्रीत को जेल के खाने की आदत हो गयी है। याद रहे कि जेल प्रशासन पर हनीप्रीत को घर का खाना खिलाने का आरोप लगा था।मामला तूल पकड़ाता देख प्रशासन ने चौकसी बरतते हुए हनीप्रीत को जेल का ही खाना खाने का आदेश दिया।

उन्नाव गैंगरेप: बीजेपी MLA को सात दिन की पुलिस हिरासत, कोर्ट में रो पड़े कुलदीप ,बोले भगवान...

बता दें कि हनीप्रीत एक विचाराधीन कैदी है, इसलिए उन्हें अपनी पसंद के कपड़े पहनने की छूट है यही कारण है कि पेशी के दौरान हनीप्रीत डिजाइनर शूट पहने दिख जाती हैं।हनीप्रीत को अंबाला सेंट्रल जेल में रखा गया है जबकि राम रहीम रोहतक के सुनारिया जेल में सजा काट रहे हैं। राम रहीम को जेल में अनुशासनात्मक व्यवहार करते देखे गए हैं।राम रहीम को रसोई के लिए बने बगीचे में सब्जियां उगाते हुए देखा गया है।

उन्हें अभी जेल के भीतर नौसिखिया मजदूर माना जाता है और 20 रुपये की दिहाड़ी मिलती है।जेल प्रशासन ने राम रहीम के खाते में हर महीने 5000 रुपये जमा करने की छूट दी है, जिससे वह जेल की कैंटीन से फल और समोसा जैसी चीजें खरीद सकें।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.