Saturday, Jul 20, 2019

इस शख्स के साथ हमसफर की तरह रहता है कोबरा, देखें Video

  • Updated on 6/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आपने कोबरा किंग (Cobra Snake) कोबरा के बारे में तो सुना ही होगा। ये दिखने में जितने शांत होते हैं उतना ही ये लोगों पर आक्रमण भी करते हैं। लोगों में इस सांप का इतना खौफ होता है कि हर कोई इससे दूर रहना ही पसंद करता है। मगर एक ऐसा शख्स भी है जिसे इस सांप के खतरनाक या जहरिले होने से कोई फर्क नहीं पड़ता है और वो फिर भी इस सांप को हर वक्त अपने साथ रखता है जैसे की एक पत्नी।

Navodayatimes

जी हां, हम बात कर रहे हैं एक ऐसे शख्स की जो कोबरा सांप को अपना पालतू (Pet) नहीं बल्कि एक पत्नी की तरह रखता है, और इसके पीछे भी एक मजेदार कहानी है जो आपको हैरान कर देगी। ये शख्स जो कोबरा को हर वक्त अपने साथ रखता है दरअसल, वो इसे अपनी प्रेमिका (Lover) मानता है जिसकी मौत के बाद दोबारा से पुनर्जन्म हुआ है। आपने पुनर्जन्म से संबंधित कई कहानियों को सुना होगा लेकिन आपने इसका जीता-जाता उदाहरण पहली बार ही देखा होगा।

Viral Video : ....जब सिंगर ने कुत्ता समझ पाल लिया जंगली भालू

क्या है इसके पिछे की कहानी

सिंगापुर के रहने वाले इस शख्स को लेडी कोबरा से प्यार हो गया जिसके बाद 10 फुट लंबी इस कोबरा से शख्स ने शादी (Married with Cobra) भी रचा ली। इस शख्स का मानना है कि ये कोबरा (Cobra) कोई और नहीं बल्कि उसका प्यार है जिसकी पांच साल पहले ही मौत हो गई थी।

Navodayatimes

प्रेमिका के मौत से शख्स सदमे में चला गया था जिसके बाद उसने कई बार अपनी प्रेमिका इंतजार किया और आखिर में उसे एक लेडी कोबरा मिली जिसमें उसे अपना खोया हुआ प्यार नजर आया जिसके बाद उसने 10 फुट लंबे कोबरा से शादी कर ली।

ये है दुनिया का पहला ऐसा पेड़ जहां आपको पत्तियां नहीं बल्कि मिलेंगे सिक्के, तस्वीरें देखें

ये लड़का रोजाना इस 10 फीट के लेडी कोबरा के साथ टीवी देखता है, पिकनिक पर जाता है और कैरम भी खेलता है यहां तक कि ये शख्स कोबरा के साथ एक ही बिस्तर पर सोता भी है। दोनों एक दूसरे के बिना रह नहीं सकते और इसकी एक झलक  आप इन तस्वीरों में भी देख सकते हैं।

Navodayatimes

वैसे तो कोबरा को बहुत कम ही लोग अपने साथ रखते हैं लेकिन हैरानी कि बात तो ये है कि इस इतने समय से साथ रहने के बाद भी इस लेडी कोबरा (Lady Cobra) ने एक बार भी शख्स को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया। शायद यही कारण है कि ये कोबरा भी इस शख्स के प्यार को बखूबी समझता है।

साभार : World News&EveryThing AbouT Life

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.