Tuesday, Jun 22, 2021
-->
this-pakistani-cricketer-failed-dope-test-after-consuming-marijuana

गांजा पीने के चलते ये पाकिस्तानी क्रिकेटर डोप टेस्ट में हुआ फेल

  • Updated on 6/21/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। विश्व क्रिकेट के तमाम बड़े खिलाड़ियों ग्रह दशा ठीक नहीं लग रही है।ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ के बाद श्रीलंका के खिलाड़ी दिनेश चंदीमल पर भी गेंद से छेड़छाड़ का आरोप लगा । अब नई खबर है कि पाकिस्तान का ओपरनर बल्लेबाज डोप टेस्ट में फेल हो गए हैं।

पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज अहमद शहजाद डोप परीक्षण में असफल हो गये है और डोपिंग रोधी कानूनों के उल्लंघन करने पर उन्हें तीन से छह महीने के लिए निलंबित किया जा सकता है। शहजाद ने 13 टेस्ट , 81 एकदिवसीय और 57 टी 20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक  गांजे का सेवन करने के कारण ही वह डोप टेस्ट में पास नहीं हो सके हैं। 

क्या रोहित शर्मा के लिए Yo Yo टेस्ट में रियायत बर्ती गई?

वह पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा गठित जांच समिति के सामने पेश होंगे। बोर्ड के एक विश्वसनीय सूत्र ने  कहा , ‘‘ शुरूआती परीक्षण में उन्हें पाजीटीव पाया गया है लेकिन प्रक्रिया पूरी होने के बाद ही कोई आधिकारिक घोषणा की जाएगी। ’’ सूत्र ने बताया कि शहजाद अप्रैल - मई में फैसलाबाद में हुए पाकिस्तान कप के दौरान डोप टेस्ट में पाजीटीव पाया गया था। पीसीबी ने ट्वीट कर इस खबर की पुष्टि की लेकिन उन्होंने खिलाड़ी का नाम नहीं बताया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.