Tuesday, Dec 07, 2021
-->
this special record will be made as soon as sushil modi djsgnt

सुशील मोदी के राज्यसभा पहुंचते ही बनेगा ये खास रिकॉर्ड, सिर्फ दो नेताओं के नाम है ये कीर्तिमान

  • Updated on 12/2/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बिहार के एकमात्र राज्यसभा (Rajyasabha) सीट पर हो रहे उपचुनाव में एनडीए की तरफ से सुशील कुमार मोदी ने नामांकन दाखिल कर दिया है। इस दौरान सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) समेत सरकार के कई गणमान्य मौजूद थे। सुशील कुमार मोदी के राज्यसभा पहुंचते ही एक और रिकॉर्ड उनके नाम दर्ज हो जाएगा। सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) देश के ऐसे तीसरे नेता हैं जो सभी सदन के सदस्य रह चुके हैं।

महबूबा का बीजेपी पर तीखा प्रहार, कहा- पीडीपी नेताओं को किया जा रहा प्रताड़ित 

ये बनेगा रिकॉर्ड
सुशील कुमार मोदी राज्य के दोनों सदन के सदस्य के साथ-साथ लोकसभा के सदस्य भी रह चुके हैं। एनडीए की तरफ से अगर इस बार वो राज्यसभा पहुंचते हैं तो ये रिकॉर्ड भी उनके नाम दर्ज हो जाएगा। मोदी सेे पहले ऐसा कीर्तिमान केवल दो नेताओं के नाम दर्ज है। जिसमें पहला नाम बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव का है तो वहीं दूसरा नाम बिहार के आया राम, गया राम नाम से प्रसिद्ध नागमणि के नाम दर्ज है।  

कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने AAP पर लगाया किसानों को धोखा देने का आरोप, कही ये बात

पासवान की सीट पर हो रहा है उपचुनाव
गौरतलब है कि लोक जनशक्ति पार्टी के संस्थापक राम विलास पासवान के निधन से खाली हुई राज्यसभा सीट पर उपचुनाव हो रहा है। जिसके लिए कुछ दिन पहले ही भाजपा ने सुशील मोदी को एनडीए उम्मीदवार के रूप में घोषणा की थी। बता दें, सीएम नीतीश कुमार ने उनके नामांकन पर उन्हें बधाई देते हुए कहा कि हम सब लोगों को खुशी है कि सुशील मोदी को राज्यसभा उम्मीदवार बनाया जा रहा है।

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.