Sunday, Apr 21, 2019

आजम खान के खिलाफ हुई FIR दर्ज, जया प्रदा को लेकर दिया था विवादित बयान

  • Updated on 4/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आगामी लोकसभा चुनाव से पहले रामपुर (Rampur) में जुबानी जंग देखने को मिल रही है। जिसमें समाजवादी पार्टी के टिकट पर आजम खान (Ajam Khan) जबकि भारतीय जनता पार्टी की ओर से मशहूर अभिनेत्री जया प्रदा (Jaya Prada) चुनाव लड़ रही हैं। दोनों ही प्रत्याशियों के बीच कड़ी प्रतिद्वंदता देखने को मिल रही है। ऐसे में आजम खान ने जया प्रदा को लेकर विवादित बयान दे दिया। जिसके बाद आजम खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है। 

हालांकि आजम खान अपने बयान से पलट गए हैं। आजम खान ने कहा है कि मैने अपने इस बयान में किसी का नाम नहीं लिया। मैं जानता हूं कि मुझे क्या बोलना चाहिए। इसके साथ ही कहा कि अगर कोई इस बात को साबित कर सकता है कि मैने कभी किसी का नाम लिया है या फिर किसी का अपमान किया है तो मैं चुनाव नहीं लडूंगा। 

यूपी में कांग्रेस की न्याय यात्रा होगी आज से होगी रवाना, प्रियंका गांधी भी होंगी शामिल

इसके अलावा आजम खान ने कहा कि मैं दिल्ली (Delhi) के एक व्यक्ति का जिक्र कर रहा था जोकि अस्वस्थ है। जिसने कहा था कि मैं 150 राइफलें लेकर आया था और मैने आजम को देखा होता तो मैं उन्हें गोली मार देता। उसके बारे में मैने बात करते हुए कहा कि लोगों को जानने में काफी समय लगा और बाद में पता चला कि वह आरएसएस (RSS) शॉर्ट्स पहने हुए था। 

हेमामालिनी के लिए मथुरा में चुनावी प्रचार में जुटे अभिनेता धर्मेंद्र

बता दें कि आजम खान ने एक विवादित टिप्पणी करते हुए कहा था कि, 'जिसको हम उंगली पकड़कर रामपुर लाए, आपने 10 साल जिनसे प्रतिनिधित्व कराया...उसकी असलियत समझने में आपको 17 साल लगे, मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनका अंडरवियर खाकी रंग का है।'

इसके साथ ही कहा कि मैं रामपुर वालों से सवाल करता हूं कि क्या राजनीति इतनी गिर जाएगी कि 10 बरस जिसने रामपुर वालों का खून पीया, जिसे उंगली पकड़कर हम रामपुर में लेकर आए। जिसका हमने पूरा ख्याल रखा। उसने हमारे ऊपर क्या-क्या आरोप नहीं लगाए।'

सिख कट्टरवाद को कनाडा ने अपनी रिपोर्ट से हटाया, भारत ने जताई नाखुशी

गौरतलब है कि आखम खान के इस बयान को रामपुर से भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा से जोड़ा गया। जिसके बाद राष्ट्रीय महिला आयोग ने आजम खान को नोटिस भेजने का फैसला लिया है। जिसमें बताया जा रहा है कि वह नोटिस आज आजम खान तक पहुंचा दिया जाएगा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.