17 महीने से pregnant है यह महिला, वजह जानकर आप हो जाएंगे हैरान

  • Updated on 11/22/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मां के लिए बच्चा और बच्चे के लिए मां, दोनों की ही एक दूसरे में जान बसती है। हाल ही एक ऐसी घटना सामने आई है जिसको सुनकर हर कोई हैरान है। आज हम आपको एक ऐसी औरत के बारे में बताने जा रहै है जो अपने गर्भ में पिछले 17 महीने से बच्चे को पाल रही है। जी हां आपने सही पढ़ा आम महिला 9 महीने में एक शिशु को जन्म दे देती है लेकिन चीन के हुनाना प्रांत की रहने वाली महिला ने दावा किया है कि वो पिछले 17 महीने से गर्भवती है।

उस महिला ने बताया कि उसे पिछले साल मई महीने में पला चला कि वह गर्भ से है जिसके बाद वो वक्त-वक्त पर अपनी जांच कराने के लिए डॉक्टर के पास जाती थी। नियमित रूप से जांच के  बाद डॉक्टरों ने उसे डिलीवरी की डेट दे दी।

गर्भवती महिला जब अपने डेट पर अस्पताल पहुंची तो डिलीवरी से पहले डॉक्टर ने महिला की चेकअप किया जिसमें पता चला कि अभी तक भ्रूण सही तरीके से विकसित नहीं हुआ है जिसेक कारण उस डेट पर महिला की डिलीवरी नहीं हो पाई। सूत्रों की मानें तो डॉक्टरों ने अपने रिपोर्ट में जारी किया है कि बच्चा पेट में सुरक्षित है लेकिन उसका वजन नहीं बढ़ रहा है। जिसके कारण डिलीवरी में परेशानी आ रही है।

अब 1000 ग्राम का नहीं रहा 1 किलो, 130 साल बाद किया गया दोबारा परिभाषित

वहीं गर्भवती महिला का कहना है कि अब तक वह 30 बार चेकअप करवा चुकी है, लेकिन हर बार उसे असफलता ही हासिल होती है।  गर्भवती महिला का नाम वांग बताया जा रहा है। वांग भी अपने बच्चे का चेहरा देखने का काफी उत्सुक्ता से इंतजार कर रही है। वांग जिन डॉक्टरों से अपना चेकअप करा रही है उनका मनना है कि वांग 18 वें महीने बच्चे को जन्म दे सकती है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.