this-women-eat-her-passing-husband-ashes

अपने पति की अस्थियों की राख का सेवन करती है यह औरत, देखें Video

  • Updated on 6/21/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। वैसे तो जब कोई इस दुनिया से चला जाता है तो काफी दुख होता है। यहां तक की कई बार अकेलापन भी महसूस होने लगता हैं फिर चाहे वो कोई करीबी हो या फिर दिल के करीब। मृत्यु को प्राप्त होने वाले लोगों के लिए हर किसी के अंदर संवेदना होती है जिसे वह दिखाते भी हैं और उसे सही ढ़ग से श्रद्धांजलि (Martyr) भी देते है। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते है जो किसी के जानें के बाद भी उसे भूला नहीं पाते हैं और उसकी याद में अपनी जिंदगी गुजार देते हैं।

एक ऐसी ही औरत के बारे में हम आज बात करने वाले हैं जिसने अपने सच्चे प्यार या पति को तो खोया लेकिन उसको भूला नहीं पाई और पति के वियोग में इस औरत ने ऐसी लत पाल ली जो आप सोच भी नहीं सकते। जी हां, हम बात कर रहे हैं केसी (Casie) की जिसने अपने सच्चे प्यार से शादी तो की लेकिन उसे खो भी दिया। बता दें कि, पति (Husband) के मौत के बाद केसी (Casie) ये सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई जिसके बाद केसी ने अपने पति की अस्थियां यानि की राख को अपने पास रखना शुरू कर दिया।

123 मिलियन पौंड लगभग 10,79,14,66,500 रुपए की लॉटरी का कोई दावेदार नहीं

केसी (Casie) हर वक्त अपने पति की राख को अपने साथ लेकर घुमती हैं और उनका ऐसा मानना है की अपने पति की राख को साथ रखने पर उसे उसकी मौजूदगी का ऐहसास होता है। वैसे तो प्यार के जानें का गम हर किसी को होता है लेकिन केसी के मामले में बिल्कुल ऐसा नहीं था। वो अपने पति के वियोग से दुखी तो थी लेकिन इतना कि वह खुद अपने पति की संभाली हुई राख को चाट-चाटकर खाती थी। यकीन होता तो आप इस खबर के अंदर वीडियो में देख सकते हैं।

कमजोर दिल वाले इस जगह न जाएं डिनर करने, हो सकता है खतरा, देखें Video

केसी (Casie) अपने पति की राख को एक डब्बे में रखती हैं और हर रोज उस राख को उंगली पर लेकर चाट-चाटकर खाती है जिसका सीधा अर्थ है की वह अपनी पति को हर दिन-हर रोज खा रही हैं। यहां तक कि पति की राख खाने की लत के चलते केसी एक रिएलिटी शो (Reality Show) ‘माय स्ट्रेंज एडिक्शन’ का हिस्सा भी बनी है।

इस शो के जरिए केसी की आदत सार्वजनिक हो गई। केसी रिएलिटी शो में हालांकि, कुछ साल पहले नजर आई थी। लेकिन हाल ही में वो फिर से सुर्खियों में आ गई। राख खाने की आदत के चलते केसी अपने पति को भुला नहीं पा रही हैं। केसी ने एक बातचीत के दौरान बताया कि, उसे चिंता खाए जा रही है कि एक दिन जब ये राख खत्म हो जाएगी तो वो क्या करेगी।

साभार : JAMARI

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.