Tuesday, Sep 25, 2018

जिनकी सरकार नहीं आ रही, वे कुछ भी वायदे कर सकते हैं: बीरेंद्र

  • Updated on 4/16/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कांग्रेस के सत्ता में आने पर किसानों के तमाम कर्ज माफ करने के कांग्रेसी सांसद दीपेंद्र हुड्डा के वायदे पर केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह ने रविवार को जींद में बड़ी चोट करते हुए कहा कि जिनकी सरकार नहीं बन रही वे कोई भी वायदा कर सकते हैं। इस तरह के वायदों के कोई मायने नहीं होते।

रविवार को जींद के राजकीय महिला कालेज में आयोजित ध्यान महायज्ञ में भाग लेने के बाद मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह ने कांग्रेसी सांसद दीपेंद्र हुड्डा के कांग्रेस के सत्ता में आने पर किसानों के तमाम कर्ज माफ करने के वायदे से जुड़े सवाल पर कहा कि कांग्रेस की सरकार हरियाणा और केंद्र में नहीं बन रही है। ऐसी पार्टी और उसके नेता कोई भी वायदा कर सकते हैं। 

प्रतिदिन हो रहा नारी पर वार, कब जागेगी भाजपा सरकार : सुर्जेवाला

उनके वायदों का कोई मतलब नहीं निकलता है। 29 अप्रैल को दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की रैली को लेकर एक सवाल के जवाब में बीरेंद्र सिंह ने कहा कि ऐसे मौसम में राहुल गांधी कितनी भीड़ जुटाते हैं, यह देखना रोचक रहेगा। रैली को सफल बनाने में हरियाणा कांग्रेस के सभी गुटों द्वारा अपनी ताकत लगाए जाने के सवाल पर बीरेंद्र सिंह ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस 6 गुटों में बंटी हुई है। वह भी कांग्रेस में होते तो उनका कांग्रेस में 7वां गुट होता। इतने गुटों में बंटी पार्टी से जनता तो दूर, उसके कार्यकत्र्ताओं को भी ज्यादा उम्मीद नहीं होती।

नई खेल नीति जल्द लागू करे हरियाणा सरकार केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह ने राष्ट्रमंडल खेलों में हरियाणा के खिलाडिय़ों द्वारा सबसे ज्यादा पदक जीतने को लेकर खिलाडिय़ों को बधाई दी और कहा कि हरियाणा सरकार को अपनी नई खेल नीति जल्द लागू करनी चाहिए जिसमें क्वार्टरफाइनल तक पहुंचने वाले खिलाडिय़ों को भी नौकरी देने की बात कही गई है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.