Saturday, Feb 22, 2020
Thousands of events like Shaheen Bagh will go full stop by voting for BJP

दिल्ली चुनाव: BJP को मत देने से शाहीन बाग जैसी हजारों घटनाओं पर लगेगा फुल स्टॉप- शाह

  • Updated on 1/27/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में विधानसभा की 70 सीटों के लिए 8 फरवरी को वोट डाले जाएंगे, जबकि 11 फरवरी को चुनाव के नतीजे घोषित होंगे। इस दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit shah) भी पार्टी के लिए लगातार सभा और बैठक कर रहें हैं। रविवार को एक चुनावी बैठक में उन्होंने कहा कि दिल्ली के चुनाव में भाजपा (BJP) के लिए मतदान करने से शाहीन बाग (Shaheen bagh) जैसी हजारों घटनाएं रुकेंगी।

शाहीन बाग प्रदर्शन: शरजील इमाम के खिलाफ भड़काऊ भाषण देने पर दिल्ली में भी FIR

आपका मत दिल्ली और देश को सुरक्षित बनाएगा
शाह ने विभिन्न मुद्दों पर आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस नेता राहुल गांधी सहित कई विपक्षी नेताओं पर हमला करते हुए कहा कि केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही देश की सुरक्षा सुनिश्चित कर सकते हैं। बाबरपुर निर्वाचन क्षेत्र में भाजपा उम्मीदवार के लिए प्रचार करते हुए उन्होंने कहा भाजपा उम्मीदवार को आपका मत दिल्ली और देश को सुरक्षित बनाएगा और शाहीन बाग जैसी हजारों घटनाओं को रोकेगा।

दिल्ली चुनाव : केजरीवाल ने वीडियो जारी कर अमित शाह पर बोला हमला

शाहीनबाग में बड़ी संख्या में महिलाएं सीएए के खिलाफ धरना दे रही हैं
दक्षिण पूर्वी दिल्ली के शाहीनबाग में दिसंबर मध्य से बड़ी संख्या में महिलाएं संशोधित नागरिकता अधिनियम (सीएए) के खिलाफ धरना दे रही हैं। भाजपा नेता ने कहा, जब आप आठ फरवरी को (ईवीएम का) बटन दबाएंगे, तो आपके गुस्से की आहट (चुनाव परिणाम) शाहीन बाग में महसूस की जानी चाहिए।' 

विधानसभा चुनावः अमित शाह ने किया दिल्ली में रोड शो, लगे विवादित नारे 

राहुल बाबा और केजरीवाल देश को बांटने के नारे लगाने वालों के साथ
उन्होंने रोहतास नगर निर्वाचन क्षेत्र में एक अन्य चुनावी सभा को संबोधित करते हुए लोगों से पूछा, क्या आप उनका वोटबैंक हैं? राहुल बाबा और केजरीवाल देश को बांटने के नारे लगाने वाले टुकड़े टुकड़े गिरोह को क्यों बचाना चाहते हैं ? वे ऐसा अपने वोट बैंक को लेकर डर के कारण करते हैं।'

शाहीन बाग आंदोलन के पीछे है बड़ी साजिश, जनता देगी जवाबः श्याम जाजू

झूठे वादे करने का कोई सर्वेक्षण किया जाए तो केजरीवाल होंगे सबसे अव्वल
उन्होंने कहा, अगर झूठ बोलने और झूठे वादे करने का कोई सर्वेक्षण किया जाए तो केजरीवाल सरकार उसमें अव्वल आएगी।' शाह ने वादा किया कि यदि दिल्ली में भाजपा की सरकार बनती है तो झुग्गियों में रहने वालों को पांच साल के अंदर दो कमरों का मकान मिलेगा। दिल्ली विधानसभा चुनावों का परिणाम 11 फरवरी को घोषित किया जाएगा। 

comments

.
.
.
.
.