Wednesday, Dec 08, 2021
-->
thousands of students started registration for undergraduate course in delhi university rkdsnt

दिल्ली यूनिवर्सिटी में पूर्वस्नातक पाठ्यक्रम के लिए हजारों छात्रों ने शुरू किया रजिस्ट्रेशन

  • Updated on 6/21/2020


नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली विश्वविद्यालय (डीयू) में पूर्व स्नातक पाठ्यक्रम में दाखिले के लिए 24 घंटे में 57,000 से ज्यादा छात्रों ने पंजीकरण कराया है। पोर्टल पर पंजीकरण कराने की प्रक्रिया शनिवार शाम पांच बजे शुरू हुई और चार जुलाई तक जारी रहेगी। 

मानसून के मद्देनजर दिल्ली PWD में अवकाश लेने की इजाजत नहीं

डीयू अधिकारियों की ओर से साझा किए गए आधिकारिक आंकड़ों के मुताबिक, रविवार शाम साढ़े पांच बजे तक पूर्व स्नातक पाठ्यक्रमों में 57,312 छात्रों ने पंजीकरण कराया है जबकि परास्नातक पाठ्यक्रमों के लिए 18,837 छात्रों ने पंजीकरण कराया है। वहीं पीएचडी में दाखिले के लिए 2,071 छात्रों ने पंजीकरण कराया है। 

कोरोना महामारी ने बस, टैक्सी सेक्टर की Jobs को लगाई करारी चपत

डीयू दाखिला प्रक्रिया के संबंध में संदेह को दूर करने के लिए 23 जून को वेबीनार (ऑनलाइन संगोष्ठी) का आयोजन करेगा। इस साल पंजीकरण से लेकर सत्यापन तक की प्रक्रिया ऑनलाइन एवं संपर्क रहित होगी। इस साल विश्वविद्यालय की दाखिले के लिए पंजीकरण प्रक्रिया में कोरोना वायरस महामारी के कारण देरी हुई है। पिछले साल पंजीकरण प्रक्रिया 30 मई को शुरू हुई थी।

CISF के जवान की कोरोना संक्रमण से मौत, अब तक 18 जवान गंवा चुके हैं जान

 

 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.