Thursday, Jan 20, 2022
-->
threatened to mehbooba muftis modi government said if you restore article 370 otherwise albsnt

महबूबा की मोदी सरकार को धमकी,कहा- धारा 370 बहाल करों नहीं तो... चल पड़ेंगे तालिबान की राह

  • Updated on 8/21/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अफगानिस्तान में तालिबान के शासन में आने से भारत में भी हलचल मची हुई है। तालिबान के पक्ष और विपक्ष में सोशल मीडिया पर बहस को देखा जा सकता है। वहीं सपा हो या बीजेपी सभी दलों ने तालिबान के बहाने विरोधियों को निशाने पर लिया है। इसी कड़ी में अब जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने केंद्र सरकार को चेतावनी भरे लहजे में कहा है कि यदि कश्मीरी अवाम की आवाज को दबाने की कोशिश होगी तो उसका भी हाल अफगानिस्तान सरकार की तरह होगा। 

विपक्षी एकता कहीं पानी पर लकीर खींचने की कोशिश तो नहीं! क्या सोनिया को मिलेगी सफलता?

बता दें कि महबूबा मुफ्ती यहीं नहीं रुकी बल्कि मोदी सरकार को जल्द से जल्द धारा 370 की बहाली की मांग भी कर डाली। उन्होंने खुलकर कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी नीत एनडीए सरकार को किसी भी तरह का भ्रम नहीं पालना चाहिये। उन्होंने कहा कि अत्याचार ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाता है। महबूबा ने स्वीकार किया कि यदि 1947 में बीजेपी की सरकार होती तो कश्मीर आज भारत का अंग नहीं होता। उन्होंने वर्तमान सरकार को याद दिलाया कि देश के पहले पीएम जवाहर लाल नेहरु ने जो वायदा किया था,उसे लागू किया जाना चाहिये।

ताजमहल के दीदार रात में भी होंगे, आज से फिर खुला ऐतिहासिक स्मारक

मालूम हो कि जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम ने जोर देकर कहा कि मोदी के फैसले से कश्मीर की जनता नाराज है। उन्होंने आशंका जताई की जिस दिन यह जनता अपने अधिकारों के लिये खड़ी हो जाएगी। उसके बाद अमेरिका की ही तरह पीछे हटना होगा। महबूबा मुफ्ती ने मोदी सरकार को पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के नजरिये पर चलने की सलाह भी दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.