three-coaches-of-the-goods-train-derailed-on-the-delhi-saharanpur-road-in-shamli

दिल्ली-सहारनपुर मार्ग पर मालगाड़ी के तीन डिब्बे पटरी से उतरे

  • Updated on 6/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली (DELHI) से सहारनपुर (SAHARANPUR) जा रही एक मालगाड़ी के तीन डिब्बे वैगन शंटिंग के दौरान ट्रैक (TRACK) से उतर गए। इस हादसे में 200 मीटर से ज्यादा ट्रैक उखड़कर क्षतिग्रस्त हो गया है। जिसके चलते दिल्ली-सहारनपुर ट्रैक पर परिवहन बंद हो गया था जो करीब दस बजे सुचारु हो पाया था।

मंगलवार दोपहर दिल्ली से सहारनपुर जाने के लिए मालगाड़ी शामली स्टेशन (STATION) पहुंची थी। जिलके वैगन में ट्रैक के किनारे डाला जाने वाला पत्थर भरा गया था। शाम लगभग 8.40 बजे मालगाड़ी को शंटिंग कर प्लेटफार्म नंबर छह पर ले जाया जा रहा था। अचानक मालगाड़ी के आखिर में लगे दो वैगन व गार्ड का डिब्बा पटरी से उतर गया।

आपको बता दें कि रेल्वे अधिकारियों ने दिल्ली से सहारनपुर जाने वाली पैसेंजर ट्रेन संख्या-51912 को कांधला के पास ही रुकवा दिया। सहारनपुर से दिल्ली जा रही पैसेंजर ट्रेन संख्या-51910 को भी थानाभवन को पास रुकवा दिया। रेलवे के इंजीनियर व कर्मचारियों ने ट्रैक साफ कर तीनों वैगन को हटाया। इस दौरान दिल्ली-यमुनोत्री मार्ग पर गुरुद्वारे के पास बनाए गए फाटक को भी बंद रखा गया है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.