Monday, May 23, 2022
-->
three jaish-e-mohammed terrorists killed in encounter in srinagar

श्रीनगर में मुठभेड़ में जैश- ए- मोहम्मद के तीन आतंकवादी ढेर

  • Updated on 12/31/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। जम्मू- कश्मीर के श्रीनगर में पन्था चौक इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच शुक्रवार को मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकवादी मारे गए और चार सुरक्षा कर्मी घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि मारे गए आतंकवादियों में से एक जेवान इलाके में 13 दिसंबर को पुलिस बस पर हुए हमले में शामिल था। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि ये तीनों आतंकवादी श्रीनगर में पन्था चौक में हुई मुठभेड़ में मारे गए। मुठभेड़ में तीन पुलिस कर्मी और केन्द्रीय रिकार्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) का भी एक जवान घायल हो गया। इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी) विजय कुमार ने बताया कि मारे गए आतंकवादियों में से एक की पहचान जैश-ए-मोहम्मद के सुहैल अहमद राथेर के तौर पर हुई है। आईजीपी ने ट्वीट किया, ‘...सुहैल जेवान आतंकवादी हमले में शामिल था। जेवान हमले में शामिल सभी आतंकवादी मारे गए हैं।’ जेवान हमले में शामिल दो आतंकवादी बृहस्पतिवार को अनंतनाग में हुई मुठभेड़ में मारे गए थे।     

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.