Friday, May 07, 2021
-->
three-killed-yoga-studio-in-florida-blast

अमेरिका: फ्लोरिडा के योग स्टूडियो में बंदूकधारी समेत तीन की मौत, कई घायल

  • Updated on 11/3/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अमेरिका के फ्लोरिडा राज्य की राजधानी तालाहासी में शुक्रवार को एक योग स्टूडियो में एक बंदूकधारी के हमले में दो लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। बाद में हमलावर ने खुद को भी गोली मार ली।

हाफिस सईद और सैयद सलाहुद्दीन के खिलाफ जारी हुआ गैर जमानती वारंट

पुलिस प्रमुख माइकल डेलिओ ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘शाम करीब पांच बजकर 47 मिनट पर तालाहासी पुलिस विभाग ने गोलीबारी की घटना पर कार्रवाई की।’’ उन्होंने कहा, ‘‘घटनास्थल पर पहुंचने के बाद अधिकारियों ने पाया कि कई लोगों को गोली लगी है।’’ सबसे पहले पांच लोगों को पास के एक अस्पताल ले जाया गया जहां बाद में दो लोगों ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि एक पीड़ित को पिस्तौल के पिछले हिस्से से मारा गया था।

अमेरिका पड़ा नरम! भारत समेत ये आठ देश ईरान से कर सकेंगे तेल आयात

डेलिओ ने कहा, ‘‘इस बात के संकेत है कि अंदर कई लोगों ने हमलावर का सामना किया और ना केवल अपने आप को बल्कि दूसरे लोगों को भी बचाने की कोशिश की।’’ पुलिस प्रमुख के अनुसार, ऐसा लग रहा है कि एक ही व्यक्ति ने इस घटना को अंजाम दिया। इस समय समुदाय को आगे कोई खतरा नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.