Saturday, Jul 24, 2021
-->
three-storey building collapsed in gurugram 1 dead many trapped kmbsnt

गुरुग्राम में देर रात गिरी तीन मंजिला इमारत, 1 की मौत, कई लोगों के दबे होने की आशंका

  • Updated on 7/19/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। गुरुग्राम में रविवार की देर रात जर्जर हालत में हो चुकी कार्गो डीलक्स कंपनी परिसर में बनी 3 मंजिला इमारत भरभरा कर गिर गई। इस हादसे में अब तक एक व्यक्ति की मौत होने की खबर है। इसके अंदर दर्जन भर लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है।

कोरोना संक्रमण के मद्देनजर उत्तराखंड, यूपी के बाद दिल्ली में भी कांवड़ यात्रा रद्द

एक व्यक्ति को मलबे के ढेर से निकाला जिंदा
देर रात तक बचाव और राहत कार्य चलता रहा। रात्रि लगभग 10:00 बजे एक व्यक्ति को बचाव दल ने मलबे के ढेर से जिंदा निकाल लिया। कंपनी परिसर में काम कर रहे गार्ड के अनुसार कंपनी में काम करने वाले सुपरवाइजर और कर्मचारी इस बिल्डिंग में रहते हैं।

बचाव कार्य के लिए मौके पर स्थानीय व जिला प्रशासन की टीम पहुंच गई है। पटौदी के विधायक सत्यप्रकाश जरावता, एसडीएम प्रदीप कुमार सहित फायर ब्रिगेड और एंबुलेंस समेत तमाम प्रशासनिक अमला मौके पर मौजूद रहे। 

लोकपाल से मिली शिकायतों की छानबीन के लिए जांच निदेशक की नियुक्ति नहीं हुई है : CVC

दोषियों के खिलाफ होगी कार्रवाई
एनडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंच गई। गुरुग्राम के उपायुक्त डॉ यश गर्ग ने कहा कि एंबुलेंस और डॉक्टर मौके पर हैं। राहत और बचाव कार्य किए जा रहे हैं। विधायक प्रकाश ने कहा कि अभी हादसे के कारणों की जांच की जाएगी। दोषी लोगों के खिलाफ कार्रवाई बाद में की जाएगी। फिलहाल यहां दबे लोगों को बचाने की प्राथमिकता है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.