Saturday, Jul 24, 2021
-->
three-youths-died-in-road-accident-on-mussoorie-dehradun-kimari-road-musrnt

मसूरी- देहरादून किमाड़ी मार्ग पर सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत

  • Updated on 11/12/2020

देहरादून-मसूरी/ खुर्रम शम्सी। मसूरी- देहरादून किमाड़ी मार्ग पर देर रात सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। जबकि तीन गंभीर रोग गंभीर रूप से घायल है। हादसा देर रात हुआ। जबकि पुलिस को स्थानीय लोगों ने सुबह के समय सूचना की। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। बताया गया है कि कार सवार युवक मसूरी ( जॉर्ज एवरेस्ट) से घूम कर वापस देहरादून लौट रहे थे। इसी बीच रास्ते में कार खाई में पड़ कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

मसूरी कोतवाली इंस्पेक्टर देवेंद्र सिंह ने बताया कि कार सवार सभी युवकों की पहचान कर परिजनों को सूचित कर दिया गया है। घायलों में राजा, अंकित और सुनील नाम के युवक है जबकि सचिन अंकित और वीरेंद्र की हादसे में मौत हो गई है। पुलिस को जानकारी मिली है कि दो कारों में सवार होकर युवक जॉर्ज एवरेस्ट गए थे। रात को वापस लौटे  इनके साथी दूसरी कार में सवार थे। उन्होंने ने पुलिस को कोई जानकारी नहीं दी।

हालांकि वह अपने साथियों को तलाश रहे थे। पता लगा है कि हादसा रात 12:00 और 1:00 के बीच हुआ है। सुबह के वक्त स्थानीय लोगों की जब नजर पड़ी तो पुलिस को सूचना दी गई। जिन युवकों की पहचान हुई है उसके मुताबिक वह देहरादून और टिहरी के रहने वाले हैं।

इस साल इस मार्ग पर तीन बड़े हादसे
इस मार्ग पर पहले भी कई हादसे हो चुके हैं। जिसमें लोगों ने अपनी जाने गवाई हैं। इसी साल इस मार्ग पर तीन बड़े हादसे से पेश आ चुके हैं। बरसात के समय इस मार्ग को रात के वक्त आने जाने वालों के लिए बंद कर दिया गया था। क्योंकि इस रास्ते में कई जगह सड़क खराब है और पैराफिट भी नहीं लगे हुए हैं। कई मोड़ दुर्घटना संभावित है जिसकी वजह से अक्सर यहां हादसे हो जाते हैं। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.