Monday, Jan 24, 2022
-->
through-gautam-connect-gambhir-assures-rwa-to-solve-the-problem

गौतम कनेक्ट के जरिये गंभीर ने आरडब्ल्यूए को समस्या दूर करने का दिया आश्वासन

  • Updated on 11/14/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सांसद आपके द्वार की तर्ज पर पूर्वी दिल्ली में सांसद गौतम गंभीर इन दिनों न केवल लोगों की समस्याओं को जानने बल्कि उसे दूर करने की कोशिशों में भी जुटे हैं। इसी कड़ी में उन्होंने कार्यक्रम गौतम कनेक्ट के माध्यम से विभिन्न आरडब्ल्यूए और अन्य लोगों के साथ संवाद किया।

गंभीर ने दिल्ली के सीमए को तानाशाह बताया 

प्रीत विहार आरडब्ल्यूए के तत्वावधान में हुए कार्यक्रम में गौतम गंभीर ने दिल्ली के सीमए को तानाशाह बताया। उन्होंने कहा कि दिल्ली के सीएम केजरीवाल लोगों की नहीं सुनना चाहते। उन्होंने कहा कि भाजपा और मैं चाहते हैं कि पंक्ति के अंतिम व्यक्ति भी निर्णय लेने की प्रक्रिया का हिस्सा बने। उन्होंने कहा कि 2 वर्षों में जो कुछ भी कार्य लोकहित में किया है उसे गौतम कनेक्ट के माध्यम से साझा करूंगा और लोगों की जरूरतों के आधार पर भविष्य के लिए रोडमैप तैयार करूंगा। लोगों ने प्रदूषण, दूषित जल को लेकर मुख्य रूप से समस्या रखी,जिसे दूर कराने का आश्वासन भी सांसद ने दिया। 

कोशिश है कि लोगों के पास सांसद जाएं 

उन्होंने कहा कि हमारी कोशिश यही है कि लोगों से मिलकर उनकी बात सुनें और उनकी समस्या का समाधान किया जाए। उन्होंने साफतौर पर कहा कि कोशिश है कि लोगों के पास सांसद जाएं और उनकी समस्या सुनकर उसे दूर करें। लोगों को सांसद के पास न आना पड़े। 

कंगना रनौत के खिलाफ DCW अध्यक्ष मालीवाल ने खोला मोर्चा, राष्ट्रपति को लिखा पत्र 

गौतम गंभीर ने कहा कि मेरा उद्देश्य एकतरफा निर्णय लेना नहीं है। बल्कि मैं चाहता हूं कि प्रत्येक मतदाता को पता चले कि उसके विचार मायने रखते हैं और मैं उनके सभी मुद्दों को हल करने में कोई कसर नहीं छोड़ूंगा। संवाद कार्यक्रम में सांसद ने लोगों की समस्या सुनी और उनका निराकरण करने का आश्वासन दिया। कार्यक्रम में भाजपा नेता राजीव गुगलानी, निगम पार्षद आदि शामिल रहे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.