Saturday, Jul 20, 2019

जब बाइक सवार का हुआ मौत से सामना, देखें Viral Video

  • Updated on 7/1/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। यूं तो जिंदगी का कोई भरोसा नहीं है आज है कल नहीं। लेकिन अगर आप कहीं जा रहे हो और अचानक से आपका सामना आपकी मौत से हो जाए तो सोचने पर ही घबराहट होने लगती है। वैस तो जंगल (Forest) घुमने के बहुत से लोग शौकीन होते हैं लेकिन अगर किसी का सामना सबसे ज्यादा खतरनाक और खूंखार जानवर यानी की बाघ (Tiger) से हो जाए तो यकीनन वो शख्स अगली बार जंगल घुमने का ख्याल भी अपने सपने में भी नहीं लाएगा।

देसी जुगाड़ ने जीता बिजनेसमेन आनंद मंहिद्रा का दिल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों कई सारी वीडियो वायरल (Viral Video) हो रही हैं जिनमें एक वीडियो ऐसा भी वायरल हुआ है जिसमें दो बाइक सवार के पीछे अचानक मौत पड़ गई है। बता दें कि, इस खौफनाक वीडियो से सोशल मीडिया में सनसनी फैल रहा है। दरअसल, ये वीडियो वायनाड का है जहां दो बाइक सवार के पीछे अचानक बाघ पड़ गया। इस वीडियो को देखने के बाद हर किसी का दिल दहल गया है।

जब असली शेर आ जाए तो बचने के लिए ये उठाएं कदम, देखें वीडियो

जब बाइक सवार के पीछे पड़ा बाघ

खबरों के मुताबिक ये वीडियो वायनाड में मुथांगा वाइल्ड लाइफ सेंचुरी का है जहां जंगल के रास्ते से निकल रही इस बाइक के पीछे बाघ पड़ गया। गौरतलब है कि इस खतरनाक हादसे के बाद दोनों बाइक सवार लोगों को किसी तरह का नुकसान नहीं पहुंचा। आपको बता दें कि, सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को फॉरेस्ट एंड वाइल्डलाइफ प्रोटेक्शन सोसाइटी (Forest and Wildlife Protection Societies) ने अपने फेसबुक पेज (Facebook Page) शेयर किया है।

बच्चे को खतरे में जाते देख इस मां ने बचाई कैसे जान, देखें Video

केरल के इस संगठन ने वीडियो को किया वायरल

इसके साथ ही उन्होंने एक कैप्शन भी दिया है जिसमें लिखा है 'केरल के मुथांगा वाइल्डलाइफ सेंचुरी (Kerala's Muthanga Wildlife Century) में बाघ एक बाइक का पीछा करते दिखा। क्या भारत में इस तरह बाघों (Tiger) के पार्क को मैनेज किया जा रहा है?। इस वीडियो को करीब 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 7 हजार से ज्यादा इस वीडियो को लोगों ने शेयर किया है। बता दें कि, फॉरेस्ट एंड वाइल्डलाइफ प्रोटेक्शन सोसाइटी (Forest and Wildlife Protection Societies) एक गैर-सरकारी संगठन (Illegal Community) है जो वन संरक्षण के लिए काम करता है। इससे पहले भी एक वीडियो वायरल हो चुका है, जिसमें युवकों के आगे-आगे शेर चल रहे हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.