Wednesday, Jan 19, 2022
-->
tiger shroff will release special poster of baaghi 3 film

टाइगर श्रॉफ चित्रकूट में आयोजित एक ग्रैंड इवेंट में "बागी 3" का स्पेशल पोस्टर करेंगे रिलीज!

  • Updated on 3/4/2020

नई  दिल्ली/ टीम डिजिटल। साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) की अगली फिल्म 'बागी 3' (Baaghi 3) इस हफ्ते 6 मार्च को रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है और इस एक्शन फिल्म के प्रति उत्साह अपने चरम पर है। टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff ), मुंबई (Mumbai) के चित्रकूट ग्राउंड (Chitrakoot Ground ) में 5 मार्च को एक विशेष इवेंट में "बागी 3" का पोस्टर रिलीज करेंगे और सिर्फ इतना ही नहीं, इस दिन एक ओर बड़ा सरप्राइज दर्शकों का इंतजार कर रहा है!

बागी 3 की टीम ने श्रद्धा के जन्मदिन को बनाया यादगार

टाइगर इसे अंजाम देने के लिए पूरी तरह से तैयार
एक्शन से भरपूर सीक्वेंस और मनोरंजन के लिए प्रसिद्ध, टीम बागी ने निश्चित रूप से फिल्म से जुड़ी हर झलक के साथ 'पहले कभी नहीं देखे' पहलू से रूबरू करवाया है। चित्रकूट में हो क्रेन से अपने कैस्केडिंने वाले इस ग्रैंड इवेंट में, टाइगर एकग कूद के साथ फिल्म का विशाल पोस्टर रिलीज करने के लिए तैयार है- जो वास्तव में अविश्वसनीय लेकिन विश्वसनीय है, क्योंकि टाइगर इसे अंजाम देने के लिए पूरी तरह से तैयार है!

टाइगर ने अपने फैंस को दिया सरप्राइज! रिलीज से पहले दिखा दी फिल्म

एक्शन के तीन गुना डोज के साथ नजर आएंगे टाइगर
इस इवेंट में बागी की सम्पूर्ण स्टारकास्ट और टीम नजर आएगी जो फिल्म के प्रचार के दौरान एक अन्य उपलब्धि हासिल करने के लिए तैयार है। बागी 3 में, विसुअल इम्पैक्ट को बढ़ाने के लिए किसी वीएफएक्स या अन्य तकनीकी साधनों का उपयोग नहीं किया गया है। नजीतन, टाइगर इस फिल्म में नए एक्शन अवतार और एक्शन के तीन गुना डोज के साथ नज़र आएंगे।

सेंसर बोर्ड ने 'बागी 3' के इस सीन पर चलाई कैंची, हटाया श्रद्धा का ये सीन

सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है बागी 3
बागी 3 इस हफ्ते 6 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है जहां साजिद नाडियाडवाला की सफल फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त के साथ टाइगर अब तक की सबसे बड़ी लड़ाई का नेतृत्व करने के लिए तैयार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.