Wednesday, Apr 14, 2021
-->
tiktok-star-sucide-case-maharashtra-forest-minister-resigns-cm-accepts-albsnt

टिकटॉक स्टार Sucide Case: महाराष्ट्र के वन मंत्री ने सौंपा इस्तीफा, सीएम ने किया मंजूर

  • Updated on 2/28/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। महाराष्ट्र (Maharashtra) में टिकटॉक स्टार पूजा चव्हाण की आत्महत्या के बाद से ही राजनीतिक हलचल का आज उस समय पटाक्षेप हुआ जब राज्य के वन मंत्री संजय राठौड़ ने अपने पद से इस्तीफा दिया। दरअसल संजय राठोड़ उस समय विरोधी दलों के निशाने पर आ गए जब से पूजा से कथित संबंध को लेकर उनका नाम उछला। 

मेरठ किसान महापंचायत में केजरीवाल का बीजेपी पर वार, कहा- लाल किला कांड इन्होंने खुद करवाया

बता दें कि संजय राठोड़ का इस्तीफा उस वक्त आया है जब सोमवार से महाराष्ट्र विधानसभा का बजट सत्र आहुत किया गया है। माना जा रहा है कि विपक्ष के हंगामे से बचने के लिये उद्धव सरकार ने आनन-फानन में यह कदम उठाया। उधर पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस पहले से ही संजय राठोड़ के इस्तीफे और मामले की विस्तृत जांच की मांग करके सरकार के लिये मुश्किल खड़ी कर दी थी। 

गांधी परिवार के खिलाफ कांग्रेस के दिग्गज, भगवा साफा में नजर आए G-23 के असंतुष्ट नेता

मालूम हो कि इससे पहले शिवसेना सांसद संजय राउत ने संजय राठोड़ को राजधर्म की नसीहत देते हुए शिवाजी का जिक्र किया था। वहीं संजय राठोड़ ने अपने एक बयान में कहा कि उन्हें जानबूझकर विपक्ष सुनियोजित ढ़ंग से फंसा रहा है। जबकि पूजा के आथ्महत्या से उनका कोई लेनादेना नहीं है। हालांकि उन्होंने पूजा के आत्महत्या को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया। जिसके बाद वे राज्य के सीएम उद्धव ठाकरे से मुलाकात करके अपना इस्तीफा सौंप दिया है।

ये भी पढ़ें:

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.