Tuesday, Mar 31, 2020
tiktok video created two friends in the river saved one but the other is still missing

TikTok वीडियो बनाते दो दोस्त नदी में कूदे, एक को बचाया लेकिन दूसरा अब भी लापता

  • Updated on 7/3/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के देवरिया जिले में नदावर घाट पर बने पुल पर से दो दोस्त  (Friends) मोबाइल फोन (Phone) पर टिक टॉक वीडियो (tikTok) बनाते समय नदी में कूद गए। 

एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि TikTok पर Video बनाते समय पुल से दानिश (19) और उसका दोस्त आशिक (19) नदी में कूद गये थे। दानिश को मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने नदी में डूबता देख बचा लिया, लेकिन उसके दोस्त आशिक की तलाश देर रात तक पुलिस करती रही परन्तु आशिक का अभी तक कोई पता नहीं लग पाया है।

#ChandniChowk: पार्किंग विवाद मामले में पुलिस के हत्थे लगे 3 आरोपी
 

Image result for TikTok, एक को बचाया लेकिन दूसरा अब भी लापता
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दरअसल दोनों किशोर शाम को नदावर पुल पर पहुंचे और वहां अपने दोस्तों के साथ मोबाइल (Mobile) फोन पर टिक टॉक वीडियो बनाने लगे और पहले दानिश पुल की रेलिंग पर चढ़ा और नदी में कूद गया। वहीं इस बीच आशिक उसका मोबाइल से वीडियो बनाता रहा और फिर आशिक भी नदी में कूद गया. देवरिया शहर थाने के प्रभारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि गोताखोर शव को ढूंढने का प्रयास कर रहे है। 

पापा का दोस्त बन 7 साल की बच्ची का अपहरण के बाद किया ये घिनौना काम

हैदराबाद के औरंगाबाद का निवासी दानिश अपने रिश्तेदारों के पास आया था और इलाके के ऑटोरिक्शा चालक आशिक से उसकी दोस्ती हो गई थी ।आपको बता दें कि छोटी गंडक नदी की सहायक माझना नाला में आशिक की तलाश जारी है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.