Tuesday, Oct 19, 2021
-->
time has come to expel china-pakistan from india''''s land: pankaj goyal musrnt

चीन- पाकिस्तान को भारत भूमि से खदेड़ने का वक्त आ गया है: पंकज गोयल

  • Updated on 8/17/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कैलाश मानसरोवर की मुक्ति, तिब्बत की आजादी, पर्यावरण की सुरक्षा, हिमालय की रक्षा एवं अन्य सम- सामयिक मुद्दों पर कार्यरत भारत- तिब्बत सहयोग मंच चीन और पाकिस्तान के प्रति और अधिक आक्रामक हो गया है।

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वरिष्ठ प्रचारक एवं भारत- तिब्बत सहयोग मंच के मार्गदर्शक इंद्रेश कुमार ने इसकी मुक्ति के लिए गौरी शंकर मंदिर, चांदनी चौक में प्रार्थना की और शिवजी पर जल भी चढ़ाया। मंच के राष्ट्रीय महामंत्री पंकज गोयल ने ये जानकारी देते हुए कहा कि चीन और पाकिस्तान दोनों देश आये दिन किसी न किसी रूप में भारत को परेशान करने में लगे रहते हैं।

UP में नए केंद्रीय मंत्रियों की अगुवाई में BJP की ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ शुरू

चीन की बात की जाए तो उसने पूरी दुनिया की नाक में दम कर रखा है। उन्होंने कहा कि चीनी वायरस कोरोना के कारण पूरी दुनिया की अर्थ व्यवस्था धराशायी हुई पड़ी है। कोई भी देश यदि पूरी दुनिया के लिए संकट बन जाए तो उसे सबक सिखाना बहुत जरूरी हो जाता है।

चीन और पाकिस्तान के कारण भारत का बहुत अधिक पैसा सुरक्षा पर खर्च हो रहा है। ऐसी स्थिति में भारत- तिब्बत सहयोग मंच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से बहुत जिम्मेदारी के साथ मांग करता है कि चीन और पाकिस्तान के कब्जे में जो भी भारत भूमि है, उसे जबरन वापस लिया जाए।

गोयल ने कहा कि चीन और पाकिस्तान के कब्जे वाली भारतीय भूमि वापस लेने के लिए मंच के कार्यकर्ता पूरे देश में अभियान चलाएंगे, जन जागरण करेंगे, धरना- प्रदर्शन एवं आंदोलन के माध्यम अपनी भूमि को वापस लेने के लिए भारत सरकार को बाध्य करेंगे।

उन्होंने कहा कि हमें पूरा विश्वास है कि अपनी जमीन वापस लेने के लिए भारत सरकार को विवश होकर आगे आना ही होगा। गोयल ने पूरे आत्म विश्वास के साथ कहा कि बाबा विश्वनाथ की कृपा से हम लोग अपने मिशन में जरूर कामयाब होंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.