Sunday, Oct 02, 2022
-->
time magazine india gave life time achievement award to advocate and educationist dc singhania

अधिवक्ता व शिक्षाविद् डीसी सिंघानिया को टाइम मैगजीन इंडिया ने दिया लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड

  • Updated on 11/23/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इस देश के हर बच्चे को शिक्षा और अच्छी सेहत का पूरा-पूरा हक है। यह बात दिल्ली के सूर्या होटल में टाइम मैगजीन इंडिया द्वारा आयोजित किए गए एक्सीलेंस आइकोनिक अवार्ड 2021 में वरिष्ठ अधिवक्ता, शिक्षाविद् व सिंघानिया यूनिवर्सिटी के संस्थापक डीसी सिंघानिया ने कही। इस अवार्ड समारोह में टाइम मैगजीन इंडिया ने डीसी सिंघानिया को लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया। समारोह में सिंघानिया यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर एम के दीक्षित ने कहा कि सिंघानिया यूनिवर्सिटी नई पीढ़ी की शिक्षा और स्वास्थ्य को लेकर कई सुविधाएं प्रदान करती है।

डीयू में नए शैक्षणिक सत्र की शुरूआत

एक्सीलेंस आईकोनिक अवार्ड 2021 से श्रीवर्धन त्रिवेदी समेत कई पत्रकार हुए सम्मानित 
समारोह में हिमालया वेलनेस कंपनी के प्रेसीडेंट डॉ. सैयद फारूख मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए। समारोह में चुनाव आयोग के पूर्व निदेशक मो.अमीन और जामिया हमदर्द यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर डॉ.अफसार आलम भी पहुंचे और कार्यक्रम को लेकर उन्होंने अपनी खुशी जाहिर की। समारोह में भाजपा के राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग के जनरल सेक्रेटरी सूफी संत एम के चिस्ती और दीप आयुर्वेद की फाउंडर बलदीप कौर ने भी शिरकत की। एक्सीलेंस आईकोनिक अवार्ड 2021 से एबीपी न्यूज के एंकर श्रीवर्धन त्रिवेदी, न्यूज 18 की शबीना तमंग देशमुख, एनडीटीवी एंकर ताबिश, आजतक के रिपोर्टर योगेश गुप्ता समेत कई पत्रकारों को सम्मानित किया गया।

डूटा चुनाव में इंडिपेंडेंट एक्ससेबल वोटिंग तकनीक से वोटिंग करेंगे दृष्टिहीन शिक्षक

मॉस कम्यूनिकेशन प्रिंसिपल एंड कॉसेप्ट का तीसरा एडिशन हुआ लांच 
इस अवसर पर नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ मास कम्यूनिकेशन की निदेशक सीमा हसन द्वारा लिखित मॉस कम्यूनिकेशन प्रिंसिपल एंड कांसेप्ट के तीसरे एडीशन का विमोचन किया गया। जिसके बाद सीमा हसन ने किताब के बारे में विस्तार से जानकारी दी। कार्यक्रम की शुरूआत भारत नाट्यम नर्तक अंजली गौर के खूबसूरत नृत्य से हुई। जिसके बाद सूफी गायक आशीष वर्मा और उनकी टीम ने समारोह में अपनी गायकी से चार चांद लगा दिए। इसके अलावा सिंघानिया यूनिवर्सिटी के छात्रों ने भी एक यूनिक परफॉर्मेंस दी। कार्यक्रम के समापन पर टाइम मैगजीन इंडिया ने सभी गणमान्यों का धन्यवाद ज्ञापित किया। 


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.