tips-of-propose-the-partner-without-saying-i-love-you

बिना I Love You बोले ऐसे कराएं पार्टनर को अपने प्यार का एहसास

  • Updated on 5/5/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अगर आप किसी से प्यार करते है पर उसको बोलने से डरते है क्योंकि शायद आपकी दोस्ती में दरार आ सकती है तो आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताने वाले हैं जिनके माध्यम से आप अपने पार्टनर को अपने प्यार का एहसास करवा सकते हैं।

समय - प्यार और रिलेशनशिप में सबसे महत्वपूर्ण होता है समय क्योंकि अगर आप इस चीज में जल्दबाजी करेंगे तो आप अपने प्यार को खो देंगे। इसलिए सबसे पहले उन्हें समय दें ताकि वो आपकी भावनाओं को समझ सके। 

प्रेशर न डालें- 
अगर आप किसी से प्यार करते है तो जरुरी नहीं कि वो भी आपसे उतना ही प्यार करता हो इसलिए कभी भी अपने पार्टनर पर किसी तरह का भी प्रेशर न डालें। प्यार एक एहसास होता जो जबरदस्ती या किसी के दबाव  में आकर नहीं किया जा सकता है।

शांत रहें- जब आप अपने पार्टनर को प्रपोज करने जा रहे हो इस बात का विशेष ध्यान रखें कि आपका दिमाग शांत रहे जिससे कि आप अपने पार्टनर को दिल की बात बिना किसी हिचकिचाहट के आसानी से कह सकें। 

अपनी फीलिंग को खुलकर बताए- जब आप अपने पार्टनर को अपने दिल का हाल बता रहे हो तो उस वक्त आप उसके लिए क्या फील करते हैं, वो आपकी लाइफ में कितनी महत्वपूर्ण है  ये सब खुलकर उसके सामने कहें। जिससे कि अगर उसे आपसे प्यार नहीं हुआ तो कम से कम आपको किसी तरह का  मलाल नहीं होगा।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.