Sunday, Dec 15, 2019
tiranga yatra organized by bjp rajya sabha mp vijay goel happyindependenceday

बीजेपी सांसद आज निकालेंगे तिरंगा साईकिल यात्रा, केंद्रीय मंत्री भी होंगे शामिल

  • Updated on 8/14/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राज्यसभा सांसद विजय गोयल (Rajya Sabha MP Vijay Goel) आज यानी बुधवार को स्वस्तंत्रता दिवस (Independence day) से ठीक एक दिन पहले तिरंगा साईकिल यात्रा निकालेंगे। इस तिरंगा साईकिल यात्रा में केंद्रीय मंत्री भी हिस्सा लेंगे। 

इस यात्रा की जानकारी विजय गोयल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी शेयर की है। गोयल ने ट्वीट कर लिखा है कि तिरंगा साईकल यात्रा कल 14 अगस्त समय 2 बजे को स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में व कश्मीर से धारा 370 हटाने पर आयोजित की गई है। 

ऑटोमोबाइल सेक्टर मंदी: AAP सांसद का BJP पर तंज, 'राष्ट्रहित में सब मंजूर है'

गोयल के निवास स्थान से निकलेगी यात्रा

इसके साथ ही गोयल ने ये भी जानकारी दी कि यात्रा मेरे निवास 10 अशोक रोड से अमर जवान ज्योति इंडिया गेट तक निकाली जाएगा। साथ ही दिल्ली की जनता से इस यात्रा में सम्मिलित होने का अनुरोध भी किया है। इस यात्रा में केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह शामिल होंगे। 

दिल्ली सरकार के सहयोग के बाद CBSE ने बढ़ायी गयी परीक्षा फीस को राजधानी में लिया वापस

पूरी दिल्ली में चाक चौबंद व्यवस्था

बता दें कि स्वतंत्रता दिवस के चलते पूरी दिल्ली में चाक चौबंद व्यवस्था की गई है। दिल्ली के चप्पे चप्पे पर पुलिस और सैन्य बल तैनात किए गए हैं। वहीं लागातर मिल रहे आतंकी हमले की सूचनाओं के चलते देश के अन्य हिस्सों में भी पुलिस चौकस है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.