tired-of-husband-harassment-the-teacher-has-given-poisonous-to-the-children

पति की प्रताड़ना से तंग आकर शिक्षिका ने बच्चों के साथ जहर खाकर दी जान

  • Updated on 7/17/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक महिला (women) ने पति की कथित प्रताड़ना से तंग आकर अपने दो बेटों को जहर देने के बाद खुद भी विषैला पदार्थ खाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। पुलिस (police) के एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि महिला एक निजी स्कूल में शिक्षिका थी। जहर से उसके आठ साल के बेटे की मौत हो गयी जबकि 10 वर्षीय बेटा जीवित है।

कुलभूषण जाधव की लाइफ से जुड़े ये हैं 10 अनसुने किस्से, साथ ही देखें अनदेखी तस्वीरें

जूस में मिलाया जहर

अधिकारी ने बताया कि महिला ने अपने बड़े बेटे को जूस में जहर मिलाकर दिया था, जिसे पीने के तुरंत बाद उसने उल्टी कर दी और इस बारे में अपने मकान मालिक को जानकारी दी। उसने मां-बेटों को अस्पताल पहुंचाया। अधिकारी ने बताया कि उपचार के दौरान मंगलवार को महिला ने दम तोड़ दिया और बुधवार को उसके छोटे बेटे की भी मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि महिला के बड़े बेटे को अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है।

भारत में जनसंख्या नियंत्रण बिल का पास होना, जल शक्ति मंत्रालय जिनता जरुरी

शुरुआती जांच में यह पता चला कि महिला का पति शराबी था और पिछले कई दिनों से वह उसे प्रताडि़त कर रहा था जिसके बाद उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी थी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आत्महत्या की घटना के बाद महिला के पति के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 (आत्महत्या के लिये उकसाने) के तहत मामला दर्ज किया गया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.