Saturday, Apr 04, 2020
tmc-complains-to-pm-modi-on-kedarnath-tour

TMC ने पीएम मोदी के केदारनाथ दौरे पर जताई आपत्ती, चुनाव आयोग से की शिकायत

  • Updated on 5/19/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। चुनाव के आखिरी चरण के दौरान पीएम मोदी केदारनाथ के दौरे पर हैं। जहां पीएम मोदी ने गुफा में ध्यान लगाया। इसके बाद रविवार को आज उन्होंने केदारनाथ मंदिर में पूजा की। इस पर तृणमूल कांग्रेस ने आपत्ती जताते हुए इसकी शिकायत चुनाव आयोग को की है। 

दरअसल टीएमसी का कहना हैं कि देश भर में आचार सहिंता के बाद भी पीएम मोदी केदारनाथ गए। लिहाजा ये आचार सहिंता का उल्लंघन माना जाएगा। उन्होंने वोटरों को प्रभावित करने की कोशिश की है। इसके साथ ही टीएमसी का कहना है कि पीएम मोदी के दौरे को लगातार मीडिया में दिखाया गया है। 

इसके बाद उन्होंने लोगों को और मीडिया को भी संबोधित किया। इसे सीधे तौर पर आचार सहिंता का उल्लंघन का मामला माना जा रहा है। साथ ही कहा कि केदारनाथ में मोदी-मोदी के नारे लगाए जा रहे हैं। इस बात की शिकायत टीएमसी ने चुनाव आयोग को कर दी है। बता दें कि पीएम मोदी केदारनाथ के बाद बद्रीनाथ पहुंच गए हैं।

बाबा के दरबार में प्रधानमंत्री स्पेशल ड्रेस में नजर आए। पीएम ने कुर्ता पैजामा पहने हुए थे। उन्होंने कमर पर भगवा रंग का गमछा बांध रखा था और सिर पर हिमाचली टोपी पहने नजर आए। इसके बाद वह मंदिर से बाहर आ गए।

यहां उन्होंने मंदिर के बाहर विराजमान बाबा नंदी और केदारपुरी को प्रणाम किया। इसके बाद मंदिर की परिक्रमा करने लगे। जिसके बाद उन्होंने वहां मौजूद सभी भक्तों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। प्रधानमंत्री बनने के बाद केदारनाथ में उनकी यह चौथी यात्रा है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.